मुंबई। सलमान खान की रेस 3 ने भले ही बॉक्स ऑफ़िस पर शुरूआती दिनों में दम दिखाया हो लेकिन छोटे परदे पर दबंग खान के शो ‘दस का दम’ का बहुत बुरा हाल है। नई रेटिंग्स में नागिन ने इस बार भी बाज़ी मार ली है।

बीएआरसी ने वीक 25 की रेटिंग्स जारी कर दी है। सलमान खान का शो टॉप 10 तो छोड़िये टॉप 20 में भी कहीं नहीं हैं। चार जून को शुरू हुए इस शो में इस बार भी स्टार्स और आम आदमी ने शिरकत की है। सलमान भी उसी अंदाज़ में शो को होस्ट करते नज़र आ रहे हैं लेकिन दर्शकों के बीच इस शो को लेकर दिलचस्पी कम हुई है। पिछले हफ़्ते शो टॉप 20 में आ गया था।

लेकिन एकता कपूर ने एक बार फिर बता दिया है कि वो टीवी की क्वीन क्यों कहलाती हैं। उनका शो ‘ नागिन 3’ लगातार तीसरे हफ़्ते नंबर वन की पायदान पर हैं। शो ओ 9648 इम्प्रेशन मिले हैं। सुरभि ज्योति, अनिता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना स्टारर इस शो को लेकर दर्शकों में क्रेज़ बना हुआ है। इच्छाधारी नागिनों ने पहले भी अपने शो के जरिये टीवी रेटिंग्स पर कब्ज़ा जमाया है। नागिन 3 के आने के कारण कुंडली भाग्य का सिंघासन हिल गया है। धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य का ये शो 7285 इम्प्रेशन के साथ दूसरे नंबर पर है। शब्बीर अहलुवालिया और सृति झा स्टारर कुमकुम भाग्य तीसरे स्थान पर बना हुआ है। इस शो को 6891 इम्प्रेशन मिले हैं।

चौथे स्थान पर डांस दीवाने का जादू चला है। इस डांस रियलिटी शो ने अपनी पोजीशन कायम रखी है और 6254 इम्प्रेशन हासिल किये हैं। माधुरी दीक्षित इस शो की जज हैं। एक बच्ची और संगीत से जुड़ी कहानी पर बना आकृति शर्मा और मोहित मलिक स्टारर कुल्फ़ी कुमार बाजेवाला को एक पायदान का फ़ायदा हुआ है और शो अब 6019 इम्प्रेशन के साथ पांचवे स्थान पर आ गया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक स्थान गिर का छठे स्थान पर आ गया है। शक्ति अस्तित्व के एहसास की को सातवां, इश्क़ सुभान अल्लाह को आठवां, तारक मेहता का उल्टा चश्मा को नवा और उड़ान को दसवां स्थान मिला है।

छोटे परदे पर इस साल की पहली तिमाही के बाद से पहली बार ये उथल पुथल मची है। आने वाले समय में अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति और इंडियन आइडल जैसे शो आने वाले हैं। कॉमेडी का कोटा ‘कॉमेडी सर्कस’ के अगले सीज़न के आने के साथ पूरा तो होगा लेकिन लोग कपिल शर्मा और उनकी टीम को इस साल भी नहीं देख पायेंगे। कपिल शर्मा इस साल गेम शो लेकर आये लेकिन टीम एपिसोड के बाद उसे बंद कर दिया गया क्योंकि कपिल की तबियत लगातार ख़राब हो रही थी। इस बीच उन्होंने एक पत्रकार के साथ गाली-गलौच भी कर ली। पिछले दिनों वो एयरपोर्ट पर नज़र आये तो चेहरा फूला (सूजा) हुआ और आंखों के नीचे काले निशान थे। ताज़ा ख़बर ये है कि कपिल अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ ग्रीस में छुट्टियां मनाने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कपिल रह गये पीछे, सुनील ग्रोवर की छोटे परदे पर वापसी

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप