अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टेलीवुड की सबसे हिट जोड़ियों में से एक मौनी रॉय और मोहित रैना रहे हैं। दोनों की मुलाकात देवों के देव महादेव के सेट पर हुई थी। बाद में दोनों की आॅन स्क्रीन केमेस्ट्री के साथ-साथ रियल लाइफ केमेस्ट्री भी देखी जाने लगी।

हालांकि दोनों ने कभी यह नहीं स्वीकारा है कि दोनों रिलेशनशीप में हैं। लेकिन इसके बावजूद दोनों एक दूसरे को हमेशा सपोर्ट करते रहते हैं। मोहित और मौनी दोनों ही इसे केवल दोस्ती का नाम ही देना पसंद करते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब मोहित रैना ने डिस्कवरी जीत के अपने नये चैनल के शो 21 सरफरोश द बैटल आॅफ सारागढ़ी की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, तो मौनी रॉय भी उनकी हौसला अफजाई बढ़ाने के लिए साथ आयीं। उन्होंने इसी दौरान बातचीत में कहा कि उन्हें लगता है कि मोहित ने अब तक जो भी काम किया है, यह काम बेस्ट है उनका।उनका मानना है कि इस शो में वीएफएक्स भी कमाल तरीके से किया गया है और साथ ही मोहित ने अपने रोल में ढलने के लिए काफी मेहनत की है। मौनी ने बताया कि उन्होंने कुछ हिस्सा देखा है शो का और उन्हें लगता है कि महादेव के बाद एक बार फिर से मोहित रैना इस शो में भी कामयाब हो जायेंगे। साथ ही उन्होेंने यह भी कहा है कि काफी लंबे समय से टीवी पर कोई देशभक्ति पर आधारित शोज नहीं आ रहे थे। उस लिहाज से भी यह दर्शकों के लिए फ्रेश शो होगा।

बता दें कि मोहित ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में यह बात स्वीकारी थी कि मौनी और वह एक दूसरे के काम में सपोर्ट करते हैं। वह एक दूसरे को सलाह मशविरा हमेशा देते रहते हैं। मौनी जल्द ही ब्रह्मास्त्र में काम करने जा रही हैं। उनकी फिल्म गोल्ड भी इस साल रिलीज़ होने वाली हैं। मोहित ने यह भी कहा था कि अक्षय कुमार की फिल्म केसरी से उनकी तुलना के लिए वह तैयार हैं। 

By Rahul soni