नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से क मॉनी रॉय अब मिसेज नाम्बियार बन गईं हैं। बेहद ही खूबसूरत साउथ इंडियन ब्राइल बनी मॉनी ने अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार संग सात फेरे ले लिए। गोवा में परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में ये दोनों के दूसरे के हो गए। इस बीच फैंस को मॉनी का ब्राइड लुक काफी पंसद आ रहा है। हमेशा हॉट आउफिट में नजर आने वाली छोटे पर्दे की ये नागिन साउथ इंडियन बन अपनी सादगी से कहर ढा रहीं थीं।

मौनी रॉय और सूरज की ये साउथ इंडियन वेडिंग है। क्योंकि सूरज साउथ इंडियन हैं, इसलिए उनके रिति रिवाज के अनुसार ही शादी की सारी रस्में मलयाली तरीके से निभाईं गईं। शादी की जो तस्वीरें सामने आईं हैं उनमें मॉनी मंडप में ऑफ व्हाइट रेड बॉर्डर साड़ी पहनी है। अपने ब्राइड लुक को मौनी ने गोल्डन ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया है। और दूल्हें के रूप में सूरज ने धोती और कुर्ता पहना है।

मॉनी ने मांग टीका, माथा पट्टी, झुमके, चोकर सेट, गोल्डन कड़े, कमरबंद साउथ इंडियन साड़ी के साथ पहना है। हेड टू टो मौनी रॉय गोल्डन ज्वैलरी में नजर आईं। मिनिमल मेकअप, बिंदी के साथ मौनी ने लुक को सटल रखा। शादी के मंडप से मौनी और सूरज की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हैं।

इससे पहले मॉनी की हल्दी और मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं थीं। हल्दी में दोनों साथ में खूब मस्ती करते नजर आए थे। वहीं मेहंदी फंक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मौनी और सूरज साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं। मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी में परिवारवाले और कुछ खास दोस्त शामिल हुए हैं। इनमें मंदिरा बेदी अर्जुन बिजलानी और मीत ब्रदर्स शामिल हैं।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी और सूरज की पहली मुलाकात साल 2019 में नए साल के मौके पर दुबई में हुई थी। वहीं दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। मौनी और सूरज ने अपने रिलेशनशिप को छुपाकर रखा हुआ था। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

Edited By: Ruchi Vajpayee