Move to Jagran APP

'बहू हमारी रजनीकांत' में करण को रिप्‍लेस करने से इस एक्‍टर ने किया इंकार

'बहू हमारी रजनीकांत' के लीड एक्‍टर करण वी ग्रोवर बॉलीवुड में किस्‍मत आजमाना चाहते हैं, इसलिए वो ये शो छोड़ रहे हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 12 Aug 2016 01:46 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2016 02:05 PM (IST)
'बहू हमारी रजनीकांत' में करण को रिप्‍लेस करने से इस एक्‍टर ने किया इंकार

मुंबई, मिड-डे। लाइफ ओके पर प्रसारित हो रहा कॉमेडी शो 'बहू हमारी रजनीकांत' दर्शकों को गुदगुदाने में कामयाब रहा है, मगर पिछले कुछ महीने से चर्चा है कि इसके लीड एक्टर करण वी ग्रोवर शो छोड़ रहे हैं क्योंकि वो बॉलीवुड में किस्मत आजमाना चाहते हैं। मगर अब तक उनको रिप्लेस करने के लिए किसी एक्टर को फाइनल नहीं किया जा सका है, इसलिए वो इस शो के कुछ और एपिसोड को शूट करेंगे।

loksabha election banner

बेटी के साथ नजर आए शाहरुख, हीरोइन बनने की है चाहत, देखें तस्वीरें

वैसे खबर आई थी कि जी टीवी के सीरियल 'सरोजिनी-एक नई पहल' में नजर आए मोहित सहगल 'बहू हमारी रजनीकांत' में करण को रिप्लेस करने वाले हैं, हालांकि वो यह शो नहीं करना चाहते हैं। मोहित का कहना है, 'यह सच है कि उन्होंने शो के लिए मुझे एप्रोच किया था, मगर मैंने इसे साइन नहीं किया है।'

'क्वांटिको 2' के इस पोस्टर में छिपा है प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा एक बड़ा राज

मोहित के मुताबिक, उनके ख्याल से वो येे शो नहीं कर रहे हैं, क्योंकि किसी का रिप्लेसमेंट नहीं बनना चाहते हैं। वो बिल्कुल एक नया शो करने के इच्छुक हैं। वहीं इस मामले में 'बहू हमारी रजनीकांत' के प्रोड्यूसर सोनाली जफर से संपर्क नहीं हो सका। तो देखते हैं आखिर इस शो में करण को रिप्लेस करने का चैंलेंज कौन स्वीकार करता है।

मनोरंजन की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें यहां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.