Move to Jagran APP

Mohit Malik और अदिति मलिक बने पेरेंट्स, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा- हम 2 से 3 हो गए

टीवी कलाकार मोहित मलिक और अदिति मलिक पेरेंट्स बन गए हैं। इसकी जानकारी मोहित और अदिति मलिक ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी है। अदिति ने बेटे को जन्म दिया है। मोहित और अदिति ने अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर फोटो शेयर किए हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 07:02 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 07:02 PM (IST)
Mohit Malik और अदिति मलिक बने पेरेंट्स, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा- हम 2 से 3 हो गए
Mohit Malik and Aditi Malik became parents, shared a photo on social media. photo source @Instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी कलाकार मोहित मलिक और अदिति मलिक पेरेंट्स बन गए हैं। इसकी जानकारी मोहित और अदिति मलिक ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी है। अदिति ने बेटे को जन्म दिया है। मोहित और अदिति ने अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर फोटो शेयर किए हैं।

loksabha election banner

वहीं अदिति ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर किया है, फोटो में वो अपने हाथ से बेटे के की उगली पकड़ती हुई दिख रही हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘डियर यूनिवर्स इस आर्शर्वाद के लिए धन्यवाद! इस आधी रात में आने वाले तूफान के लिए और इसके साथ आने वाली हर चीज के लिए, क्योंकि हम वास्तव में हमारे छोटे बच्चे को प्यार की दुनिया में स्वगत करने के लिए भाग्यशाली महसूस करते हैं! वह यहां है और ये सचमुच में एक मैजिकल जैसा है। हम 2 से 3 हो गए हैं।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Aditi Shirwaikar Malik (@additemalik)

तो वहीं मोहित मलिक ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी पत्नी अदिति मलिक के हाथ को पकड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है। वहीं सोशल मीडिया पर उनके फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)

कई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोहित मलिक और अदिति मलिक की मुलाकात एक टीवी शो के सेट पर हुई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। दोनों ने एक-दूसरे को कई साल डेट करने के बाद साल 2010 में शादी के बंधन में बंध गए थे।

हाल ही में अदिति ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट भी करवाया था, जिसमें वो अपने पति मोहित मलिक मुस्कुराती नजर आ रही है। इन तस्वीरों में मोहित मलिक अदिति की तरह पोज देते नजर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.