Move to Jagran APP

MC Stan नहीं प्रियंका चौधरी थीं बिग बॉस 16 की असली विनर? अपूर्व अग्निहोत्री ने शो को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

Apurva Agnihotri On Bigg Boss 16 बिग बॉस 7 का पार्ट रह चुके अपूर्व अग्निहोत्री ने शो के मेकर्स पर सनसनीखेज खुलासा किया है। साथ ही अपने व्लॉग में उन्होंने बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने का भी दावा किया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 01 Apr 2023 07:56 AM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 07:56 AM (IST)
MC Stan is not real winner of bigg boss 16 it was priyanka chahar choudhary

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 7 में नजर आ चुके अपूर्व अग्निहोत्री ने इस शो के फॉर्मेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपने व्लॉग में ये भी खुलासा किया कि सीजन 16 के विनर एमसी स्टैन नहीं थे, शो के मेकर्स ने उन्हें आखिरी वक्त पर विनर घोषित करने का फैसला किया था। अपूर्व के इन खुलासों से अनकी पत्नी शिल्पा सकलानी भी सकते में आ गईं।

loksabha election banner

स्क्रिप्टेड है बिग बॉस का फॉर्मेट?

व्लॉग में अपूर्वा ने शिल्पा से पूछा कि बिग बॉस स्क्रिप्टेड है या नहीं। शिल्प का कहना था बिग बॉस स्क्रिप्टेड नहीं है, लेकिन हां सब जानते है कि शो में लड़ाई करो, जमकर बहस करो, अपना प्वाइंट ऑफ व्यू दो तभी टिक पाओगे। अगर ये सब नहीं किया तो शो में टिकना मुश्किल है।

एमसी स्टैन नहीं थे असली विनर

अपूर्व ने शिल्पा की राय से सहमति नहीं जताई, उन्होंने कहा कि बिद बॉस 16 पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है। मेकर्स तय करते हैं कि कौन किस मुद्दे पर बोलेगा और क्या बोलेगा। हाल के सीजन में सबको पता चल गया था कि विनर कौन बनने वाला है। तो मेकर्स ने आखिरी वक्त पर विनर बदल दिया। वर्ना सब कहते कि चैनल का फेस है इसलिए विनर बना दिया गया है। इसलिए शो काफी हद तक स्क्रिप्टेड है।

प्रियंका को मिलने वाली थी ट्रॉफी!

याद दिला दें कि बिग बॉस 16 फिनाले के बाद भी ऐसी खबर आई थी कि प्रियंका चाहर चौधरी ही शो की विनर थीं लेकिन आखिरी वक्त पर मेकर्स ने ट्रॉफी रैपर एमसी स्टैन को देने का फैसला किया था। इसपर काफी बवाल भी हुआ था। 

अपूर्व अग्निहोत्री का बड़ा खुलासा

बता दें कि शिल्पा और  अपूर्व शादी के 18 साल बाद सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने। शिल्पा जहां क्योंकि सास भी कभी बहू थी में नजर आ चुका है। तो वहीं अपूर्व के 'जस्सी जैसी कोई नहीं' और परदेश जैसी फिल्म के लिए काफी पॉपुलर हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा 'तेरे इश्क में घायल' में नजर आ रही हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.