नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी हॉटनेस की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। मलाइका की एक से बढ़कर एक हॉट फोटो और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन कई बार ये बोल्डनेस मलाइका पर उल्टी भी पड़ जाती है और एक्ट्रेस का मज़ाक बन जाता है। कुछ दिन पहले मलाइका को उनकी चाल की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। वहीं लोगों के बाद अब एक्ट्रेस के खास दोस्तों गीता कपूर और टैरेंस लुईस ने भी मलाइका की वॉक और फोटोग्राफी पोज़ का मज़ाक उड़ाया है, वो भी भरी महफिल में।

दरअसल, मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टैरेंस लुईस जल्द ही डांसिंग रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ में नज़र आने वाले हैं। हाल ही में तीनों स्टार अपने शो का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे जहां सबने जमकर मस्ती की। वहीं इस दौरान गीता और टैरेंस ने जमकर मलाइका की खिंचाई की, हालांकि अपनी खिंचाई पर मलाइका ने कुछ खास रिएक्शन नहीं दिया वो बस हंसती रहीं। ये पूरा एपिसोड इस वीकेंड टेलीकास्ट होगा, लेकिन उससे पहले शो के कुछ प्रोमो सामने आए हैं जिन्हें कपिल और सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो में कपिल कहते हैं ‘मलाइका मैम आपका वो कहां है छोटा सा जिसे लेकर आप हमेशा सैर करने जाती हैं’ ये बात कहते हैं कपिल चलकर दिखाते हैं तभी गीता उन्हें रोकती हैं और मलाइका की तरह वॉक कर के दिखाती हैं। गीता को मलाइका की एक्टिंग करते देख सब ज़ोर-जोर से हंसने लगते हैं। इसके बाद टैरेंस मलाइका के फोटोग्राफी पोज़ का मजाक उड़ाते हैं और पोज़ देकर दिखाते हैं कि पैपराज़ी के आवाज़ लगाते ही मलाइका किस तरह खड़ी हो जाती हैं। गीता और टैरेंस को मस्ती करते देख मलाइका कोई रिएक्शन नहीं देतीं बस हंसती रहती हैं। आप भी देखें वीडियो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

Edited By: Nazneen Ahmed