Move to Jagran APP

खतरों के खिलाड़ी में एक्स ब्वॉयफ्रेंड विशाल के साथ बिग बॉस का रीक्रीएट सीन देख परेशान हुईं मधुरिमा तुली, चैनल से जताई नाराजगी

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मधुरिमा तुली ने कलर्स टीवी चैनल के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस से जुड़े अपने एक पुराने वीडियो को चैनल पर दिखाने को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 02:55 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 03:08 PM (IST)
खतरों के खिलाड़ी में एक्स ब्वॉयफ्रेंड विशाल के साथ बिग बॉस का रीक्रीएट सीन देख परेशान हुईं मधुरिमा तुली, चैनल से जताई नाराजगी
अभिनेत्री मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह, तस्वीर- Instagram: madhurimatuli

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मधुरिमा तुली ने कलर्स टीवी चैनल के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस से जुड़े अपने एक पुराने वीडियो को चैनल पर दिखाने को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल मधुरिमा तुली सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह के साथ नजर आई थीं।

loksabha election banner

शो में रहते हुए मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच काफी विवाद देखने को मिला था। एक बार वह बेकाबू हो गई थीं और गुस्से में उन्होंने विशाल आदित्य सिंह को फ्राई पैन से मारा था। बिग बॉस 13 के इस एपिसोड ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं विशाल आदित्य सिंह इन दिनों फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 का हिस्सा हैं।

इस शो में रहते हुए हाल ही में विशाल आदित्य सिंह एक टास्क करने में नाकाम रहे। जिसके बाद शो के अंदर बिग बॉस 13 से जुड़ा मधुरिमा तुली का फ्राई पैन वीडियो रीक्रिएट किया गया। उस घटना को रीक्रिएट करने पर अब मधुरिमा तुली ने कलर्स टीवी चैनल से अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है।

वीडियो में मधुरिमा तुली बताती हैं कि रीक्रिएट वीडियो देखने के बाद वह काफी परेशान हैं और उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है। मधुरिमा तुली वीडियो में कहती हैं कि उन्होंने कलर्स के साथ कई शोज किए हैं और बहुत अच्छा काम किया है, लेकिन टीआरपी के लिए जिस तरह चैनल बार-बार एक चीज इस्तेमाल कर रहे हैं, वह सही नहीं हैं। मधुरिमा तुली कहती हैं कि बिग बॉस के घर में सभी ने कुछ न कुछ किया और बड़े स्तर पर किया हैं, लेकिन चैनल ने उसको कभी रीक्रिएट नहीं किया। अगर चैनल को ऐसी चीजें दिखानी ही है तो सभी का दिखाएं। सिर्फ एक इंसान का नहीं। मधुरिमा तुली ने अपने वीडियो में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के चाय वाले हादसे का भी जिक्र किया है।

इस वीडियो को साझा करते हुए मधुरिमा तुली ने पोस्ट में लिखा, 'डियर कलर्स चैनल मेरी मां सुबह से रो रही हैं, उन्हें डायबिटीज है और उसी घटना की वजह से पहले भी अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं। वह घटना जिस इंसान के साथ हुई उस शख्स के साथ मेरे निजी रिश्ते के बारे में आप एक भी बात नहीं जानते हैं। बिग बॉस के घर का हर एक रिश्ता जहरीला था और सभी ने घर में गलतियां की हैं। कृपया मुझे आगे बढ़ने दें। यह एक अनुरोध है। कृपया इस वीडियो को एक विनम्र निवेदन के तौर पर लें और मेरे परिवार की भावनाओं के साथ बार-बार न खेलें, धन्यवाद।' सोशल मीडिया पर मधुरिमा तुली का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.