Move to Jagran APP

Shraddha Arya: 'कुंडली भाग्य' की 'प्रीता' ने ससुराल में सुनाया इतना बेसुरा गाना, खून के घूंट पी कर रह गया पति, और फिर...

Shraddha Arya श्रद्धा आर्या आजकल अपने पति को बहुत मिस कर रही हैं। इसी बीच कुंडली भाग्य की प्रीता ने अपने पति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 03:11 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 03:11 PM (IST)
Shraddha Arya: 'कुंडली भाग्य' की 'प्रीता' ने ससुराल में सुनाया इतना बेसुरा गाना, खून के घूंट पी कर रह गया पति, और फिर...
Kundali Bhagya fame preeta Shraddha Arya sang a bad song for husband

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल कुंडली भाग्य पिछले कई सालों से छोटे पर्दे पर धूम मचाए हुए है। लोगों को इस शो के हर किरदार से प्यार है और प्रीता यानी श्रद्धा आर्या तो हर दिल अजीज हैं। सोशल मीडिया पर श्रद्धा काफी एक्टिव हैं और अकसर अपनी और पति राहुल नागदेव की रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। कई बार को इसके बीच की नोकझोंक देख कर फैंस की हंसी ही छूट जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। लेटेस्ट वीडियो में श्रद्धा पति संग मस्ति करती नजर आ रही हैं। 

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में श्रद्धा आर्या अपने पति को गाना सुना रही हैं। श्रद्धा इतना बेसुरा गा रही हैं कि फैंस भी वीडियो देख सोच रहे हैं कि ये गा रहीं हैं या रो रही हैं। तो वहीं पति श्रद्धा आर्या के पति राहुल नागदेव अपने कान पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं। उन्हें भी पत्नी का यूं चीख चीख कर गाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा। पर करें तो क्या करें। श्रद्धा आर्या ने दावा किया है कि वो अपने पति को इसी तरह परेशान करती हैं। फिलहाल श्रद्धा आर्या अपने पति को बहुत मिस कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

इस वीडियो के कैप्शन में श्रद्धा ने बताया कि ये थ्रोबैक वीडियो है और उन्हें पति राहुल नागदेव की बहुत ज्यादा याद आ रही है। जो जब भी वो उन्हें मिस करती हैं तो ऐसे ही वीडियो देख लिया करती हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके घर का इंटीरियर देख रहे शख्स ने उनके साथ फ्रॉड किया। वो पैसे लेकर गायब हो गया और घर भी डिजाइन करा कर नहीं दिया। उनकी इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें हिम्मत ना हारने की सलाह दी थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.