नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट जान कुमार शानू से हाल ही में अंजाने में गलती हो गई। जिसके बाद मनसे नेता अमये खोपकर भड़ गए और उन्होंने जान का करियर तबाह करने धमकी दे डाली। मामला बढ़ता देख चैनल ने जान की गलती के लिए माफी मांगी और फिर जान ने भी अपनी गलती के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी। बाद अब उनके पिता लेजेंडरी सिंगर कुमार शानू ने भी बेटे की नासमझी पर हाथ जोड़कर माफी मांगी है। एक टीवी चैनल के दिए इंटरव्यू में कुमार ने शानू ने कहा कि वो जान कुमार और उनकी मां रीता भट्टाचार्य के साथ 27 सालों से नहीं रह रहे, लेकिन फिर वो जान की गलती के लिए माफी मांगते हैं।

जान ने क्या की थी गलती :

दरअसल, कुछ दिन पहले घर के अंदर जान और निक्की तम्बोली के बीच झगड़ा हो रहा था। इस दौरान निक्की, जान को मनाने के लिए मराठी में कुछ बोलती हैं। इस पर जान उनसे हिंदी में बात करने के लिए कहते हैं। जान कहते हैं- ‘मराठी में बात मत कर मेरे सामने। मुझे चिढ़ होती है। सुनाऊंगा तुझे, मेरे सामने मराठी में बात मत कर। दम है तो हिंदी में बोल वर्ना बात मत कर। चिढ़ होती है मुझे’। जान के इस बयान को मराठी भाषा के अपमान के तौर पर देखा गया जिसके बाद उनका विरोध किया जाने लगा।

कुमार शानू ने मांगी माफी :

कुमार शानू ने अपने फेसबुक पर वीडियो का लिंक पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मुझे माफी मांगनी पड़ी जान के स्टेटमेंट के लिए। उनको ऐसा नहीं बोलना चाहिए था। उन्होंने ख़ुद भी माफी मांग ली है, मेरी एक्स वाइफ रीता जी ने भी माफी मांग ली है। मैं उम्मीद करता हूं जान अपनी ये गलती कभी नहीं दोहराएगा। मुंबई ने मुजे सब कुछ दिया है ये मेरी कर्मभूमी है।

ये भी पढ़ें : जान कुमार शानू ने अपनी माफी में क्या कहा

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021