Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show: इसलिए कभी सेट पर नहीं जातीं कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह, ये है बड़ी वजह

एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़े हुए काफी वक्त हो चुका है लेकिन उनकी पत्नी कश्मीरा शाह सिर्फ एक बार के अलावा कभी सेट पर नहीं आई हैं। Photo-Mid day

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 03:22 PM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 04:14 PM (IST)
The Kapil Sharma Show: इसलिए कभी सेट पर नहीं जातीं कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह, ये है बड़ी वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़े हुए काफी वक्त हो चुका है, लेकिन उनकी पत्नी कश्मीरा शाह सिर्फ एक बार के अलावा कभी सेट पर नहीं आई हैं। कपिल के शो में अक्सर उनकी पत्नी गिन्नी और मां को देखा गया है, लेकिन कृष्णा की पत्नी कश्मीरा उनसे मिलने शो पर नहीं आतीं। हालांकि इस बात के पीछे कोई परेशानी नहीं बल्कि एक दिलचस्प वजह है।

loksabha election banner

न्यूज वेबसाइट द इंरनेशनल टाइम्स से बातचीत में कश्मीरा ने बताया कि मैं अपने बच्चों के साथ सेट पर बस एक बार गई हूं जब सलमान खान आए थे। मैं अपने बच्चों को उनसे मिलवाने ले गई थी। लेकिन इसके अलावा ना तो मैं सेट पर गई हूं और ना ही जाना पसंद करती हूं। मैं खुद एक कामकाजी महिला हूं और अगर कोई मेरे सेट पर आता है तो मैं थोड़ा पेरशान हो जाती हूं। मैं नहीं चाहती कि मैं बच्चों के साथ सेट पर जाऊं और कृष्णा परेशान हो जाएं। इसके अलावा कई बार कृष्णा को सेट पर अपनी को स्टार के साथ रोमांस भी करना पड़ता है, मैं नहीं चाहती कि मेरे वहां रहने से वो असहज महसूस करें।
ये भी पढ़ें : The Kapil Sharma Show: 'सपना' और 'गुत्थी' में कौन अधिक लोकप्रिय, कृष्णा अभिषेक से जानिए
एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैं घर पर बैठकर उनका शो देखती हूं और इन्जॉय करती हूं। मैं वहां जाकर क्या करूंगी? जब शो पर सलमान आए थे तब भी मैं वहां बच्चों के साथ बस एक घंटे के लिए गई थी, उसके बाद वापस आ गई थी। आपको बता दें कि कश्मीरा इस समय टीवी की दुनिया से दूर हैं वो अपना पूरा वक्त इस परिवार के साथ बिता रही हैं।

 

View this post on Instagram

Best wishes to the entire team of #boosabkiphategi @krushna30 @tusshark89 @mallikasherawat @farhadsamji #lotsoflove #lotsofluck #anothersuperhit #boofilmz

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1) on

 

View this post on Instagram

https://youtu.be/F25OHlSCEQw

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.