नई दिल्ली, जेएनएन। बीते रविवार यानी 13 अक्टूबर को कपिल शर्मा के घर ‘द कपिल शर्मा शो’ में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने अपने परिवार के साथ शिरकत की। गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी नर्मदा के साथ यहां पहुंचे थे। इस पूरे एपिसोड में कपिल के घर के सारे सदस्य नजर आए, लेकिन गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक नदारद रहे। कृष्णा, कपिल के शो में ‘सपना’ का किरदार निभाते हैं जो एक पार्लर चलाती है। कृष्णा के ना आने के बाद फैंस दोनों परिवारों के बीच तकरार होने के कयास लगाने लगे। अब एक्टर ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और शो में ना आने की वजह बताई है।

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कृष्णा ने बताया कि ‘मेरे ना आने की वजह मामा गोविंदा नहीं बल्कि मामी सुनीता थीं। मामी नहीं चाहती थीं कि जब वो लोग आएं तो मैं शो में आऊं’। एक्टर ने कहा, ‘मुझे टीम ने बताया कि सुनीता मामी नहीं चाहतीं कि मैं उस वक्त सेट पर आऊं जब वो लोग हों। इसलिए उनकी एंट्री से पहले मैंने अपना एक्ट खत्म कर दिया। ये मेरे लिए काफी दुखद और शॉकिंग था, क्योंकि मेरा कैरेक्टर ‘सपना’ शो का अहम हिस्सा है। लेकिन मैंने इन सब बातों के नजरअंदाज किया और ना आना बेहतर समझा क्योंकि मैं कोई हंगामा नहीं चाहता था'।

‘वो नर्मदा के लिए बड़ा दिन था, सभी लोग नर्मदा का एलबम सॉन्ग प्रमोट करने आए थे। अगर मैं बड़ा भाई होने के नाते अपनी छोटी बहन के लिए ये कर सकता हूं तो मैं भी अपने बड़ों से भी ऐसी ही उम्मीद करता हूं। ये बहुत दुखद है कि चीची मामा नहीं चाहते कि हम लड़ें और पब्लिक में अपने मुद्दे लाए, उस बीच ऐसा कुछ होता है’।

आपको बता दें कि रविवार को गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ कपिल के घर पहुंचे थे। गोविंदा यहां बेटी के एक गाने का प्रमोशन करने आए थे। टीना ने हाल ही में गजेंद्र वर्मा (इसमें तेरा घाटा सिंगर) के साथ उनके नए गाने ‘मिलो ना तुम’ में काम किया है।

 

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस