Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi Winner List: खतरों से सामना कर अबतक जीत चुके हैं ये 10 कंटेस्टेंट, जानें अब कौन क्या कर रहा है?

खतरों के खिलाड़ी-11 को लेकर अब दर्शकों का इंजतार खत्म हुआ। ये शो आज यानी 17 जुलाई से कलर्स टीवी पर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे प्रसारित किया जाएगा। शो के लेकर दर्शकों में काफी क्रेज बना हुआ है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 17 Jul 2021 12:06 PM (IST)Updated: Sat, 17 Jul 2021 12:06 PM (IST)
Khatron Ke Khiladi Winner List: खतरों से सामना कर अबतक जीत चुके हैं ये 10 कंटेस्टेंट, जानें अब कौन क्या कर रहा है?
Photo Credit - Rohit Shetty Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 11 : रोहित शेट्टी होस्टेड स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी-11' को लेकर अब दर्शकों का इंजतार खत्म हुआ। ये शो आज यानी 17 जुलाई से कलर्स टीवी पर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे प्रसारित किया जाएगा। शो के लेकर दर्शकों में काफी क्रेज बना हुआ है। अब तक इस शो के लगभग सभी कंटेस्टेंट का प्रोमो सामने आ चुका हैं। वहीं अब फाइनली शो देखने को लेकर दर्शक का उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस शो की शुरुआत साल 2008 में हुई थी। वहीं पहले सीजन को बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने होस्ट किया था। वहीं अबतक इसके 10 सीजन ने सभी को खूब एंटरटेन किया हैं आज हम आपको इस पहले सीजन से लेकर 10वें सीजन तक के विनर के बारे में बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Nethra Raghuraman (@nethraraghuraman)

साल 2008 में शुरू हुए स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 1'को नेत्रा रघुरामन ने जीता था। वहीं अब वह शादी कर के सेटेल हो चुकी हैं। नेत्रा ने सिंगापुर के बिजनेसमैन कुणाल गुहा से शादी की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Anushka_Manchandafanpage (@anushka_manchandafanpage)

वहीं साल 2009 में आए दूसरे सीजन का बात करें तो इस शो को सिंगर अनुष्का मनचंदा जीता था। वह एक सिंगर होने के साथ ही एक मॉडल और एक्ट्रेस भी हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia)

तीसर सीजन की बात करें तो इस एक्टर शब्बीर आहलुवालिया ने जीता था। शब्बीर टीवी शोज के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। लेकिन वह छोटे पर्दे का एक बड़ा नाम हैं। साल 2010 में खतरों के खिलाड़ी के तीसरा सीजन को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने होस्ट किया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aarti Chabria (@aartichabria)

खतरों के खिलाड़ी का चौथा सीजन जीतने वाली थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस आरती छाबड़िया। वह कई फिल्मों में अपना नाम कमा चुकी हैं। वहीं इस सीजन को खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार होस्ट करते नजर आए थे।

 

View this post on Instagram

A post shared by aayushisen (@rajneesh_duggal_02)

अगर हम पांचवें सीजन की बात करें तो इसका खिताब रजनीश दुग्गल ने अपने नाम किया था। रजनीश साल 2003 में ग्रैसिम मिस्टर इंडिया का खिताब जीत चुके हैं। वह एक जाने माने मॉडल और एक्टर हैं। इस सीनज को रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by ASHISH CHOWDHRY (@ashishchowdhryofficial)

वहीं छठें सीजन की बात करें तो इसे एक्टर आशीष चौधरी ने जीता था। आशीष ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह रोमांटिक से लेकर कॉमेडी रोल के​ लिए जाने जाते हैं। हालांकि हाल फिलहाल वो किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

सातवें सीजन को 'बिग बॉस' विनर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था। वहीं इस सीजन को बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने होस्ट किया था। बता दें कि इस सीज़न को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shantanu Maheshwari (@shantanu.maheshwari)

आठवां सीजन से एक बार फिर से इस शो में रोहित शेट्टी बतौर होस्ट नजर आए थे। इस सीजन को टीवी स्टार शांतनु माहेश्वरी ने जीता था। इसी सीजन में टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी नजर आई थीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Punit J Pathak (@punitjpathakofficial)

'खतरों के खिलाड़ी' का नांवे सीजन में काफी दमदार कंटेस्टेंट नजर आए थे। इसी कारण इस सीजन में कंटेस्टेंट के बीच काफी तगड़ा मुकाबला देखने को​ मिला था। लेकिन ट्रॉफी डांसर पुनीत पाठक ने हासिल की थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

10वें सीजन की बात कारें तो इसकी विनर टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना बनी थीं। करिश्मा इससे पहले भी कई सारे रियलिटी शो में नजर आ चुकीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.