Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 14: समर्थ जुरेल की जगह लेगा 'बिग बॉस' का ये फेमस कंटेस्टेंट, चिंटू संग रह चुकी हैं नजदीकियां

खतरों के खिलाड़ी 14 का आगाज जल्द होने वाला है। शो की तैयारी तेजी से आगे बढ़ रही है। खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके हैं। इनमें बिग बॉस 17 की वाइल्ड कार्ड एंट्री समर्थ जुरेल का नाम भी शामिल था लेकिन एक्टर को पीछे हटने पड़ा। अब उनकी जगह बिग बॉस का एक फेमस कंटेस्टेंट लेने वाला है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Wed, 22 May 2024 04:55 PM (IST)
Khatron Ke Khiladi 14: समर्थ जुरेल की जगह लेगा 'बिग बॉस' का ये फेमस कंटेस्टेंट, चिंटू संग रह चुकी हैं नजदीकियां
समर्थ जुरेल की जगह लेगा 'बिग बॉस' का ये फेमस कंटेस्टेंट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शेट्टी का खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन फुल स्पीड में आगे बढ़ रहा है। मेकर्स ने कुछ दिनों पहले शो के कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठाया था। वहीं, अब हाल ही में सभी कंटेस्टेंट्स खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं। जल्द शो की शूटिंग शुरू होने वाली है। इस बीच अब KKK14 को लेकर अपडेट आई है।

खतरों के खिलाड़ी 14 में बिग बॉस 17 के एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल भी शामिल होने वाले थे, लेकिन ऐन वक्त पर उन्हें शो छोड़ा पड़ा। अब उनके रिप्लेसमेंट को लेकर खबर आई है।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: 'भगा देंगे रोहित शेट्टी मुझे', आखिर क्यों गश्मीर महाजनी ने होस्ट को लेकर कही ये बात?

चोट के कारण पीछे हटे समर्थ जुरेल  

खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल होने को लेकर समर्थ जुरेल बेहद एक्साइटेड थे। एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस को हिंट देना भी शुरू कर दिया था, लेकिन आखिरी वक्त पर पैर में चोट लगने के कारण उन्हें पीछे हटना पड़ा। डॉक्टर्स ने उन्हें फिलहाल के लिए कोई भी स्टंट करने से मना कर दिया। ऐसे में समर्थ जुरेल को KKK14 से अपना नाम वापस लेना पड़ा।

समर्थ की जगह लेगा ये पॉपुलर स्टार

समर्थ जुरेल के हटने के बाद खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर अब खबर आई है कि उनकी जगह एक दूसरा स्टार शो में शामिल होगा। ये कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 17 की रनर- अप मनारा चोपड़ा है। सलमान खान के शो में समर्थ और मनारा के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली थी। अब वो रोहित शेट्टी के शो में नजर आ सकती हैं। हालांकि, खतरों के खिलाड़ी 14 के मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है।

यह भी पढ़ें- बहन की बात सुन Tiger Shroff के उड़ गए थे तोते, 'खतरों के खिलाड़ी 14' पर ऐसा था कृष्णा श्रॉफ के भाई का रिएक्शन

खतरों के खिलाड़ी 14 की कंटेस्टेंट लिस्ट

खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की बात करें, तो इस लिस्ट में कृष्णा श्रॉफ, असीम रियाज, सुमोना चक्रवर्ती, गशमीर महाजनी, शिल्पा शिंदे, अभिषेक कुमार, नियति फतनानी, करण वीर मेहरा, अदिति शर्मा, निमृत कौर अहलूवालिया, केदार आशीष मेहरोत्रा और शालीन भनोट का नाम शामिल है।