Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 13 Contestants: रोहित शेट्टी के शो में हुई MC Stan की एंट्री! शिव से भी खत्म होगी दोस्ती?

Khatron Ke Khiladi 13 Contestants List खतरों के खिलाड़ी 13 में बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन की एंट्री होने वाली है। शिव और प्रियंका के बाद स्टैन के रोहित शेट्टी के शो में आने से फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 24 Mar 2023 10:44 AM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 10:44 AM (IST)
Khatron Ke Khiladi 13 Contestants MC Stan entry in Rohit Shetty show

नई दिल्ली, जेएनएन।  Khatron Ke Khiladi 13 Contestants list: खतरनाक स्टंट से भरे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन का आगाज जल्द ही होने वाला है। रोहित शेट्टी के इस शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं, जो कि काफी चौंकाने वाले हैं। शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी के बाद और एक और नाम को लेकर चर्चा है जिसे सुन आपको भी शॉक लग सकता है। साथ ही शो की शूटिंग डेट और लोकेशन को लेकर भी एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

खतरों के खिलड़ी 13 में हुई स्टैन की एंट्री

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक इस बार शो में रैपर एमसी स्टैन भी नजर आने वाले हैं। खबर है कि उन्हें शो के मेकर्स की तरफ से ऑफर किया गया है, लेकिन उन्होंने अभी तक इसपर कोई फैसला नहीं किया है। फिलहाल वो देशभर में अपने कॉन्सर्ट्स को लेकर बिजी हैं। बिग बॉस 16 जीतने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में भारी इजाफा हुआ है, ऐसे में उनके आने से रोहित शेट्टी की टीआरपी आसमान छू सकती है।

ये है कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

खतरों के खिलाड़ी को लेकर एक और बड़ी न्यूज है। शो की शूटिंग इस बार केपटाउन में ना होकर अर्जनटिना में कही होने वाली है। जहां पहले ही सीजन 7 और सीजन 9 की शूटिंग हो चुकी है। साथ ही ये भी कि इसमें पार्ट लेने के लिए कंटेस्टेंट्स मई के लास्ट वीक या जून के फर्स्ट वीक में निकल सकते हैं। इस बार के खतरों  से खेलने वालों में कई बड़े नाम भी शामिल होंगे।

इन खिलाड़ियों के नाम पर लगी मुहर

हाल ही में खबर आई कि नागिन 6 फेम सिंबा नागपाल भी इस बार खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा होंगे। हालांकि इसके नाम पर अभी तक कन्फर्मेशन नहीं आई है। पर जिनके नामों पर मुहर लग चुकी हैं वो हैं बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, प्रियंका चाहर चौधरी, लॉक अप 1 विनर मुनव्वर फारुकी और कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.