Move to Jagran APP

Exclusive: शिवांगी जोशी ने किया खुलासा, कहा-ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर इस एक्टर से हुई थी बड़ी फाइट

खतरों के खिलाड़ी 12 में खतरों से खेलती नजर आ रही टीवी की सीधी-सादी बहू शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपने ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुए झगड़े के बारे में खुलासा किया। खतरों से दूर रहने वालीं शिवांगी जोशी ने झगड़े की वजह भी बताई।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2022 08:01 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2022 08:01 PM (IST)
Exclusive: शिवांगी जोशी ने किया खुलासा, कहा-ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर इस एक्टर से हुई थी बड़ी फाइट
khatron ke khiladi 12 contestant shivangi joshi revealed about her big fight on set. Photo Credit- Instagram

शिखा धारीवाल, मुंबई। टेलीविजन की टॉप एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री में सीरियल 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली' से की थी। उसके बाद शिवांगी 'बेगूसराय' के और कई सीरयल में भी नजर आईं। लेकिन छोटे पर्दे पर शिवांगी को असली पहचान मिली स्टार प्लस के पॉप्युलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से, जिसमें उन्होंने नायरा का किरदार निभाया था। इस सीरियल में शिवांगी और मोहसिन की जोड़ी दर्शकों को इतनी पसंद आई कि सीरियल में एंट्री करने के कुछ ही महीनों में ही शिवांगी जोशी की गिनती छोटे पर्दे की लीडिंग ऐक्ट्रेसेस में होने लगी।

loksabha election banner

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल के बाद शिवांगी 'बालिका वधु 2' में भी लीड रोल में नजर आईं। टीवी सीरियल में ऑडियंस का दिल चुराने के बाद इन दिनों शिवांगी कलर्स के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में खतरों से खेलती हुईं नजर आ रही हैं। शिवांगी जोशी ने jagran.com से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में निजी जिंदगी और सेट पर हुए को-स्टार के साथ झगड़े से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर किए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)

को-स्टार से हुए झगड़े के सवाल पर शिवांगी कहती हैं कि वह असल जिंदगी में खतरों से दूर ही रहती हैं और वह सेट पर भी लड़ाई -झगड़े से काफी दूर रहती थीं, लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ कि उनका सेट पर झगड़ा हो गया। शिवांगी अपनी बात को बढ़ाते हुए कहती हैं कि, 'असल मे झगड़ा भी मेरे अनजाने में किए कमेंट को लेकर हो गया था। मैं एक्टर का नाम नही लूंगी। लेकिन मुझसे किसी ने पूछा कि आपको फलाने कैरेक्टर के कौन से एक्टर की एक्टिंग ज्यादा दमदार लगी। वो एक्टर जिसने बचपन का कैरेक्टर निभाया या अभी जो बड़ा एक्टर है और भी उस कैरेक्टर को प्ले कर रहा है। तो मेरे मुंह से अचानक बिना सोचे -समझे निकल गया कि मुझे चाइल्ड एक्टर की एक्टिंग ज्यादा अच्छी लगी जिसने बचपन का किरदार निभाया है और बस फिर क्या था जो बड़े एक्टर थे वो उस जगह मौजूद थे, उसके बाद उन्होंने मुझे ऐसी खरी -खोटी सुनाई और सेट पर मेरा और उनका खूब झगड़ा हुआ।

View this post on Instagram

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)

इंडस्ट्री से जुड़े कभी किसी शख्स ने आपको प्रपोज किया हो और आपने रिजेक्ट किया , ऐसा कभी हुआ है? इस सवाल पर शिवांगी हंसते हुए कहती हैं कि, 'बिल्कुल हुआ है मुझे प्रपोजल भी मिला और मैंने एक्सेप्ट नहीं किया ऐसी भी सिचुएशन हुई है। असल में मुझे स्कूल टाइम से ही लड़को की अटेंशन खूब मिली है'। आपको बता दें कि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की रील  लाइफ ही नहीं बल्कि उनकी रियल लाइफ केमिस्ट्री भी काफी दिलचस्प रही है। एक वक्त था जब शिवांगी और मोहसिन के अफेयर की खबरों की टेलीविजन इंडस्ट्री में खूब चर्चा थी। लेकिन अब दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं। शिवांगी और मोहसिन का ब्रेकअप कुछ महीने पहले ही हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.