Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी से पंगा लेकर बुरी फंसी जन्नत जुबैर, एक हाथ पड़ते ही फूट-फूट कर लगीं रोने

जन्नत जुबैर टीवी के बड़ी स्टार होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी स्टार हैं। हाल ही में जन्नत की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है । जिसमें रोहित शेट्टी से पंगा लेना जन्नत को काफी महंगा पड़ा और एक हाथ पड़ते ही वह रोने लगीं देखिये वीडियो।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 12:29 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 12:29 PM (IST)
Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी से पंगा लेकर बुरी फंसी जन्नत जुबैर, एक हाथ पड़ते ही फूट-फूट कर लगीं रोने
Khatron ke khiladi 12 contestant jannat zubair and rohit shetty video goes viral on internet. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल केपटाउन में स्टंट बेस्ड शो की शूटिंग चल रही है और जल्द ही यह शो ऑन-एयर होने वाला है। लेकिन उससे पहले कलर्स और शो में पार्टिसिपेट करने वाले एक्टर्स लगातार अपने छोटे-छोटे मजेदार वीडियो से लोगों की उत्सुकता को बढ़ा रहे हैं। हालांकि हाल ही में सोशल मीडिया क्वीन जन्नत जुबैर के साथ खतरों के खिलाड़ी के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से वह जमीन पर बैठकर फूट-फूट कर रोने लगीं।

loksabha election banner

रोहित शेट्टी से पंगा लेना पड़ा जन्नत जुबैर को भारी

जन्नत जुबैर का रोहित शेट्टी के साथ हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह एक सोशल मीडिया रील है, जिसमें 20 साल की जन्नत हेलीकॉप्टर के आगे खड़े रोहित शेट्टी के आगे किसी बात को लेकर जिद करती नजर आ रही हैं। जिसे देखकर रोहित थोड़े गुस्सा होते हैं और जन्नत के माथे पर टक्क से अपना हाथ मारते हैं। रोहित शेट्टी का हाथ पड़ते ही जन्नत जुबैर थोड़ी देर तक सुन्न हो जाती हैं और उसके बाद जमीन पर बैठकर फूट-फूटकर रोने लगती हैं। रोहित शेट्टी और जन्नत जुबैर की ये मजेदार केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

सोशल मीडिया पर यूजर्स को पसंद आ रहा है दोनों के बीच का बांड

रोहित शेट्टी और जन्नत जुबैर के बीच का ये बांड जन्नत जुबैर रहमानी के फैंस को खूब पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे आप दोनों का यह खूबसूरत बांड बहुत ही पसंद है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'पसंदीदा डायरेक्टर, पसंदीदा पर्सन के साथ'। अन्य यूजर ने लिखा, 'जान आपको पता है आप किस से पंगा ले रही हो'। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दोनों के इस वीडियो को अब तक 8 लाख 99 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

स्टंट करते हुए बेहोश हो गईं थीं जन्नत

जन्नत जुबैर का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था। इस वीडियो को कलर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया गया था। वीडियो में जन्नत जुबैर पानी के एक स्टंट के दौरान ऊपर से पानी में कूदती हैं और बेहोश हो जाती थी। इस वीडियो ने उनके फैंस की चिंता बढ़ा दी थी। जन्नत जुबैर की फैन फॉलोइंग युवा कलाकारों में सबसे ज्यादा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.