नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन का क्विज शो केबीसी 13 ( कौन बनेगा करोड़पति 13) अपने आखिरी दौर के गुजर रहा है। ऐसे में केबीसी 13 के लिए यह हफ्ता काफी खास है। अमिताभ बच्चन के इस शो में मनोरंजन और खेल की कई हस्तियां हिस्सा ले रही हैं। जल्दी केबीसी 13 में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और रैपर बादशाह नजर आने वाले हैं।

केबीसी 13 के सेट पर पहुंचकर नेहा कक्कड़ और बादशाह ने अमिताभ बच्चन के साथ काफी मस्ती की। साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी किए। इस दौरान केबीसी 13 में खुलासा हुआ है कि बादशाह का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है, लेकिन उन्होंने अपना नाम बादशाह क्यों रखा है। इतना ही नहीं बादशाह ने केबीसी 13 में पहुंचकर अमिताभ बच्चन से रैप भी करवाया।

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 13 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में नेहा कक्कड़ और बादशाह केबीसी 13 में एंट्री लेते हुए नजर आ रहे हैं। शो में पहुंचकर अमिताभ बच्चन बादशाह से सवाल करते हुए कहते हैं कि उनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है तो उन्होंने अपना स्टेज नेम बादशाह क्यों रखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस पर बादशाह ने कहा, 'मेरा शुरू में एक नाम था, 'कूल इक्वल' जो कि मेरी ई-मेल आईडी थी, फिर मैंने इसे अपने स्टेज नेम के तौर पर इस्तेमाल किया। उसके बाद, मैं नाम बदलने और एक स्टेज नेम की तलाश कर रहा था। मैं शाह रुख सर (शाह रुख खान) का बहुत बड़ा फैन हूं और उस समय के आसपास उनकी फिल्म 'बादशाह' (1999) रिलीज हुई थी। तब से, मेरे स्टेद नेम बादशाह का जन्म हुआ।'

इसके अलावा वीडियो में अमिताभ बच्चन और बादशाह एक-दूसरे के साथ रैप करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं केबीसी 13 में अमिताभ बच्चन ने बादशाह ने अपने लिए एक स्टेज नेम मांगा। इस पर रैपर ने उन्हें एबी बेबी का नाम दिया। गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ और बादशाह ने केबीसी 13 के शो में 25 लाख रुपये जीते और एपिसोड की जीत की राशि फेथ एंड स्माइल चैरिटेबल ट्रस्ट को दान कर दी जाएगी। 

Edited By: Anand Kashyap