Move to Jagran APP

KBC 13: फीमेल कंटेस्टेंट के सवालों से चिढ़े अमिताभ बच्चन, कहा- ‘जाइए नहीं बताऊंगा मैं’

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ शुरुआत से ही चर्चा में है। ये शो कंटेस्टेंट्स को करोड़पति और लखपति तो बनाता ही है साथ ही बिग बी के साथ लोगों की बातचीत दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 12:21 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 12:38 PM (IST)
KBC 13: फीमेल कंटेस्टेंट के सवालों से चिढ़े अमिताभ बच्चन, कहा- ‘जाइए नहीं बताऊंगा मैं’
Photo Credit - Sony TV insta Account Phot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ शुरुआत से ही चर्चा में है। ये शो कंटेस्टेंट्स को करोड़पति और लखपति तो बनाता ही है साथ ही बिग बी के साथ लोगों की बातचीत दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती हैं। लोगों को कम्फर्टेबल फील करवाने के लिए बिग बी कंटेस्टेंट्स से खूब हंसी मज़ाक करते हैं। लेकिन क्या हो अगर कंटेस्टेंट ही बिग बी पर सवाल दागना शुरू कर दे? ऐसा ही कुछ होने वाला है आने वाले एपिसोड में जहां एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने बिग बी के कपड़ों को लेकर ऐसे-ऐसे सवाल किए कि ख़ुद एक्टर भी जवाब देते-देते परेशान हो गए।

loksabha election banner

हाल ही में सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें ओशीन नाम की एक कंटेस्टेंट बिग बी के साथ जमकर मस्ती करती दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ओशीन पहले अपना इंट्रोडक्शन देते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड करती हैं। इसके बाद ‘बिग बी’ उनसे पूछते हैं कि इन्फ्लुएंसर क्या होता है? और ओशीन, अमिताभ को इन्फ्लुएंसर के बारे में बताती हैं। इसके बाद ओशीन अमिताभ से कहती हैं कि वो उनसे कुछ सवाल करना चाहती हैं, ये सुनकर बिग बी चौंक जाते हैं, लेकिन फिर वो सवालों के जवाब देने के लिए राज़ी हो जाते हैं।

ओशीन, बिग बी की एक फोटो दिखाकर उनसे जैकेट के बारे में पूछती है कि उन्होंने ये जैकेट कहां से ली? पहले तो बिग बी इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि वो नहीं बताएंगे, लेकिन फिर बताते हैं कि ये उन्हें अभिषेक बच्चन ने गिफ्ट की है। दूसरे सवाल में ओशीना बिग बी से उनके चश्मे के बारे में पूछती हैं तो एक्टर कहते हैं ये उन्हें उनकी पोती आराध्या ने गिफ्ट किया था। इसके बाद कंटेस्टेंट बिग बी की दो और फोटो दिखाती हैं और उन्हें क्यूट बताती हैं। बिग बी और ओशीना की बातचीत का ये वीडियो काफी मज़ेदार है। आप भी देखें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.