नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले गेम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में शुक्रवार को एक ऐसे शख्स हॉटसीट पर आ पहुंचे जो 35 साल पहले अमिताभ का इलाज कर चुके हैं। इस कंटेस्टेंट ने शो में आकर अमिताभ से जुड़ा एक मजेदार वाक्या भी सुनाया जिसे सुनकर बिग बी भी हैरान रह गए ।

'कौन बनेगा करोड़पति 11' के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में देश के सबसे बेहतरीन कार्डियोलॉजिस्ट डाक्टर रमाना राव पहुंचे थे। इस दौरान अमिताभ से बातचीत के दौरान रमाना राव ने खुलासा करते हुए बताया है कि, '35 साल पहले मुझे रात के देढ़ बजे कॉल आया, मुझसे बोला गया कि जल्दी आइए मेरे दोस्त की तबियत बहुत खराब है, अगर आप इन महान व्यक्ति को छुएंगे तो आपकी जिंदगी बदल जाएगी'।

यह भी पढ़ें: Nach Baliye 9: रवीना टंडन और उर्वशी ढ़ोलकिया के बीच हुई सेट पर जमकर बहस, देखें वीडियो

आगे डॉ रमाना ने बताया, 'मैं हैरान हो गया कि इतने बड़े आदमी का कॉल आया है, मैंने अच्छा सूट पहना और 2, 3 मिनट में निकल गया, जैसे ही मैंने दरवाजा खोला वहां आप थे, आपको बहुत बुखार था और आप कांप रहे थे, मैंने आपको चेक किया, दवा दी, अगले दिन आप ठीक हो चुके थे, मुझे काफी खुशी मिली,मुझे पता था कि मैं घर जाउंगा तो कोई मेरी बात का यकीन नहीं करेगा इसलिए मैंने आपको ऑटोग्राफ ले लिया था'।

डॉ रमाना की इस बात को सुनकर अमिताभ भी काफी उत्साहित हो गए थे। आगे अमिताभ ने उनसे पूछा कि ये मुंबई की बात है या कहीं और की। इसके जवाब में डॉ ने बताया कि ये बेंगलुरु की बात है। अमिताभ ने याद करते हुए बताया कि हां ये 1984 की बात होगी जब में शूट पर था।

शो में अमिताभ ने डॉ रमाना राव से उन्हें ना पहचान पाने के लिए माफी भी मांगी। पद्मश्री डॉ रमाना राव बेंगलुरु में एक क्लीनिक चलाते हैं जहां वे गरीबों का मुफ्त इलाज करते हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप