Move to Jagran APP

KBC: 80 हजार ही जीत पाए चोर बाजार में बिजनेस करने वाले मुस्तफा, 1000 रुपये के इस सवाल पर ली लाइफलाइन

Kaun Banega Crorepati महाराष्ट्र के रहने वाले मुस्तफा पहले सवाल में ही अटक गए और उन्हें पहले सवाल में ही लाइफलाइन का इस्तेमाल करना पड़ा था। (फोटो- Sony Liv)

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 03:47 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 03:48 PM (IST)
KBC: 80 हजार ही जीत पाए चोर बाजार में बिजनेस करने वाले मुस्तफा, 1000 रुपये के इस सवाल पर ली लाइफलाइन
KBC: 80 हजार ही जीत पाए चोर बाजार में बिजनेस करने वाले मुस्तफा, 1000 रुपये के इस सवाल पर ली लाइफलाइन

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन टीआरपी लिस्ट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और लोग इसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं। सीजन में हॉट सीट से काफी लोग पैसे ले जा चुके हैं, जिसमें कई प्रतिभागियों ने एक करोड़ रुपये जीते हैं तो कई लोगों का सफर 10 हजार रुपये पर भी खत्म हुआ है। सोमवार को प्रसारित हुए शो में एक ऐसे प्रतिभागी ने हॉट सीट पर जगह बनाई, जो चोर बाजार में अपना व्यापार करते हैं, लेकिन वो हॉट सीट पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाए।

loksabha election banner

इस प्रतिभागी का नाम है मुस्तफा परदावाला, जो महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और बिजनेसमैन हैं। उनका काम ऑटोमोबाइल सेक्टर से जुड़ा है और वो मशीनों का काम करते हैं। उनकी दुकान मुंबई के चोर बाजार में है और यह बाजार सेकेंड हैंड सामान के लिए जाना जाता है। अब वो अपने पिता का बिजनेस आगे बढ़ा रहे हैं और वो केबीसी में आकर घर बनाने का सपना पूरा करना चाहते हैं।

लेकिन मुस्तफा कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और उन्हें 80 हजार रुपये जीतकर ही संतुष्टि लेनी पड़ी। दरअसल, मुस्तफा ने 1000 रुपये के पहले सवाल में ही लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया और चार लाइफलाइन खत्म करने के बाद वो 80 हजार रुपये जीत सके। उनसे पहला सवाल पूछा गया था- अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली पहली फिल्म के शीर्षक को पूरा करें, 'फूल और...।' मुस्तफा इसका जवाब नहीं दे पाए और उन्होंने ऑडियंस पोल के जरिए इस सवाल का जवाब दिया। इसका सही जवाब है कांटे।

इसके बाद उनसे 8 सवाल पूछे गए और उन्होंने लाइफ लाइफ के जरिए 7 सवालों का जवाब दिया। जबकि 8वें सवाल का जवाब वो नहीं दे पाए और उनके पास कोई लाइफलाइन भी नहीं थी। इसलिए उनका सफर जल्दी ही खत्म हो गया। उनसे आखिरी जवाब पूछा गया था- दिल्ली में राष्ट्रीय गांधी संग्रहालय कहां स्थित है? जिसका जवाब है- राजघाट।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.