Move to Jagran APP

KBC: रोज 450 बच्चों का खाना बनाती हैं बबीता, फोन खरीदना है सपना, अब जीतेंगी 1 करोड़ रुपये

Kaun Banega Crorepati कौन बनेगा करोड़पति में एक ऐसी महिला एक 1 करोड़ रुपये जीतने वाली हैं जो हर रोज 450 लोगों का खाना बनाती हैं और उनकी सैलरी 1500 रुपये है। (फोटो- Sony)

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 04:08 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 04:19 PM (IST)
KBC: रोज 450 बच्चों का खाना बनाती हैं बबीता, फोन खरीदना है सपना, अब जीतेंगी 1 करोड़ रुपये
KBC: रोज 450 बच्चों का खाना बनाती हैं बबीता, फोन खरीदना है सपना, अब जीतेंगी 1 करोड़ रुपये

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-11 में दूसरा करोड़पति मिलने वाला है। ये हैं अमरावती की रहने वाली बबीता तहाड़े, जो इस शो में जल्द ही एक करोड़ रुपये जीतेंगी और 7 करोड़ के सवाल का सामना करेंगी। कंटेस्टेंट बबीता काफी निम्न परिवार से आती हैं और काफी मुश्किलों का सामना करते हुए अपना गुजारा कर रही हैं। उनकी कहानी भी काफी प्रेरणादायक है।

loksabha election banner

सोनी टीवी की ओर से जारी किए गए प्रोमो के अनुसार, बबीता एक सरकारी स्कूल में काम करती हैं और इनका काम स्कूल में खाना पकाना है। वो हर रोज 450 बच्चों के लिए खिचड़ी बनाती हैं और उन्हें लोग खिचड़ी स्पेशलिस्ट कहते हैं। वहीं बबीता का कहना है कि वो इस काम से खुश हैं और उन्हें खिचड़ी बनाना अच्छा लगता है और बच्चों को खिचड़ी खाते हुए देखकर वो खुश होती हैं।

बबीता को हर रोज 450 बच्चों का खाना बनाने के लिए 1500 रुपये सैलरी मिलती है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि पहले अमिताभ बच्चन 1 करोड़ रुपये वाला 15वां सवाल पूछते हैं और वो ऐलान करते हैं कि आप 1 करोड़ रुपये जीत चुकी हैं। अब बबीता 7 करोड़ रुपये के सवाल का सामना करेंगी। देखना होगा कि बबीता 7 करोड़ के सवाल का जवाब दे पाती हैं या नहीं।

 

View this post on Instagram

Babita Tade will win over all of us along with ₹ 1 Crore with her humble outlook and noble intentions. Watch her play on #KBC, this Wednesday and Thursday at 9 PM @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

मोबाइल खरीदना है सपना

शो में 7 करोड़ के सवाल तक पहुंचने वाली बबीता का एक सपना है कि उनके पास खुद का फोन हो। यह बात जानने के बाद अमिताभ बच्चन उन्हें एक स्मार्टफोन गिफ्ट करते हैं। बबीता का कहना है कि पूरे परिवार में एक ही मोबाइल फोन है, ऐसे में सबसे मांगकर फोन चलाना पड़ता है। वीडियो में दिखाई उनकी लाइफ जर्नी भी दिखाई गई है, जिसमें वो बच्चों के लिए खिचड़ी बना रही हैं और बच्चों को खिचड़ी खिला रही हैं।

 

View this post on Instagram

Moments of educating entertainment galore! Keep watching #OPPOKBC, Mon-Fri at 9 PM @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

बता दें कि इससे पहले बिहार के रहने वाले सनोज राज ने 1 करोड़ रुपये जीते थे, जबकि 7 करोड़ के सवाल में जवाब ना पता होने की वजह से उन्होंने गेम क्विट कर दिया था। साथ ही शो में कई ऐसे शख्स आए हैं, जो असल जिंदगी में काफी मेहनत करते हैं और आर्थिक या शारीरिक दिक्कतों की वजह से मुश्किल से जीवन काट रहे हैं, हालांकि उन्होंने इस शो से अच्छी धनराशि जीती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.