Move to Jagran APP

Kaun Banega Crorepati: शेड्यूल हुआ जारी, जानें- कब से, कितने बजे टीवी पर आएगा केबीसी?

Kaun Banega Crorepati कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के टेलीकास्ट होने की तारीख और समय का ऐलान हो गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 08:56 AM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 08:56 AM (IST)
Kaun Banega Crorepati: शेड्यूल हुआ जारी, जानें- कब से, कितने बजे टीवी पर आएगा केबीसी?
Kaun Banega Crorepati: शेड्यूल हुआ जारी, जानें- कब से, कितने बजे टीवी पर आएगा केबीसी?

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी जगत के सबसे लोकप्रित कार्यक्रमों में से एक कौन बनेगा करोड़पति का एक और सीजन शुरू होने वाला है। अब चैनल ने शो के टेलीकास्ट होने के शेड्यूल का आधिकारिक ऐलान भी कर दिया है। इस शेड्यूल के अनुसार शो का प्रीमियर 28 सिंतबर को होने वाला है। अमिताभ बच्चन की ओर से होस्ट किए जाने वाले इस शो को फैंस का खूब प्यार मिलता है और टीआरपी लिस्ट में शो टॉप लिस्ट में बना रहता है। इस बार शो पहले की तरह खास भी होने वाला है।

loksabha election banner

कब आएगा शो?

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। चैनल की ओर से शो का एक और प्रोमो जारी किया गया है और बताया गया है कि शो इसी महीने की 28 तारीख से शुरू होने वाला है। अगर शो के टेलीकास्ट टाइम की बात करें तो शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- आदर, आदाब, अभिनंदन, आभार, केबीसी 12 शुरू हो रहा 28 सितंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे।

अलग तरह से हो रही शूटिंग

शो के प्रमोशनल प्रोमो में दिख रहा है कि हर बार की तरह अमिताभ बच्चन काफी जोश में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, शो की शूटिंग के कई वीडियो और फोटो भी सामने आ चुके हैं। इन तस्वीरों से पता चल रहा है कि शूटिंग के वक्त कोरोना वायरस का खास ख्याल रखा गया है और उसके हिसाब से ही सेट पर मौजूद लोग काम कर रहे हैं, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं और मास्क लगाए हुए नज़र आ रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Na sirf apne liye, Apnon ke liye bhi, jo bhi ho setback ka jawaab #Comeback se do. #KBC12 shuru ho raha hai 28 September se Som-Shukr raat 9 baje sir Sony par. @amitabhbachchan @spnstudionext

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

शो में हो सकते हैं बदलाव

बताया जा रहा है कि इस बार कोरोना वायरस के कहर के चलते शो में कुछ बदलाव भी किए जा सकते हैं। इस बार सेट पर ऑडियंस नहीं रहेंगे और कुछ चुनिंदा लोगों को ही सेट पर बुलाया जाएगा। इसके अलावा सेट पर ऑडियंस ना होने की वजह से ऑडियंस पोल लाइफलाइन में भी बदलाव होना संभव है। इस बार शो के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी पूरी तरह से ऑनलाइन हुई थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.