Move to Jagran APP

Kaun Banega Crorepati 13: बिना टिकट ट्रेन में पकड़े गए थे अमिताभ बच्चन, फिर TC ने किया ऐसा हाल

अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्हें घूमना बहुत पसंद है। फिल्मों में आने से पहले भी वो दोस्तों के साथ घूमने निकल जाया करते थे। लेकिन अपने इस शौक के चक्कर में अमिताभ बच्चन बुरी तरह से फंस भी चुके हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 01 Oct 2021 08:43 AM (IST)Updated: Fri, 01 Oct 2021 08:43 AM (IST)
Kaun Banega Crorepati 13: बिना टिकट ट्रेन में पकड़े गए थे अमिताभ बच्चन, फिर TC ने किया ऐसा हाल
Image Source: Sony Tv Page on Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इसे अपने अंदाज और किस्सों से और भी दिलचस्प बना देते हैं। अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट के साथ ऐसा तालमेल बना लेते हैं कि दर्शक इस बीच रिमोट से चैनल चेंज करना भूल जाते हैं। दशकों से लोग बिग बी के दीवाने हैं,  मेगास्टार इस शो में अपने जीवन की कहानियां शेयर करना नहीं भूलते। बीती शाम भी अमिताभ ने केबीसी में कुछ ऐसा ही बयां किया।

loksabha election banner

बिग बी ने बताया दिलचस्प किस्सा

अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्हें घूमना बहुत पसंद है। फिल्मों में आने से पहले भी वो दोस्तों के साथ घूमने निकल जाया करते थे। लेकिन अपने इस शौक के चक्कर में अमिताभ बच्चन बुरी तरह से फंस भी चुके हैं। पिछले एपिसोड में उन्होंने अपना अनुभव शेयर किया किसे वो बिना टिकटे धरे गए थे।

कंटेस्टेंट ने अमिताभ से पूछा...

दरअसल, ट्रिपल टेस्ट जितने के बाद हंशु रविदास ने हॉट सीट पर अपनी जगह बनाई। इसके बाद अमिताभ ने हंशु से जब 5 हजार का सवाल पूछा तो वो रेलवे के टीसी से जुड़ा हुआ था। इसके बाद अमिताभ ने उनसे पूछा कि क्या आपको कभी टीसी ने पकड़ा है? हां में जवाब देते हंशु ने भी अमिताभ से यह सवाल पूछा।

मेगास्टार भी कर चुके हैं बिना टिकट यात्रा

अमिताभ बच्चन ने किस्सा बयां किया कैसे उन्हें भी एक बार टीसी पकड़ चुका है। अमिताभ ने बताया, 'हमें भी एक बार टीसी ने पकड़ा है। तब मैं कॉलेज में था। हमारे पास ज्यादा पैसे नहीं होते थे, नौकरी भी मेरे पास नहीं थी। तब दोस्तों ने घूमने का प्लान बना लिया था।'

डिब्बे के हैंडल पर लटक कर पहुंचे थे दिल्ली

उन्होंने आगे बताया, 'पहले तो मैं नहीं तैयार था लेकिन सब जिद करने लगे तो मैं भी चल पड़ा। जाते समय कोई दिक्कत नहीं हुई लेकिन आते वक्त टीसी ने पकड़ लिया। हमने जैसे ही टीसी से कहा कि हमारे पास टिकट नहीं है, उन्होंने मुझे ट्रेन से उतरने के लिए कह दिया। लेकिन मैं ट्रेन के डिब्बे के हेंडल को पकड़ कर लटक गया, काठगोदाम से लेकर दिल्ली तक हम लटके हुए ही आए।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.