नई दिल्ली, जेएनएन। लोगों को मालामाल बनाने वाली टीवी का फेमस क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' हेशास से ही दर्शकों का पसंदीदा शो रहा है। इस शो में अमिताभ बच्चन की मौजूदगी चार चांद लगाती है। शो में बिग बी न सिर्फ कंटेस्टेंट से सवाल जवाब करते हैं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के ट्रगल और उपलब्धियों को बारे में भी पूछते हैं। लेकिन कई बार ये शो विवादों में भी घिर चुका है। इसी बीच एक बार फिर से इस शो की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला...

दरअसल, बीते महीने 'केबीसी 13' के एक एपिसोड में श्रद्धा खरे नाम की एक कंटेस्टेंट ने भाग लिया था। उन्होंने बिग बी के सामने अपनी पर्सनल लाइफ में हुए संघर्षों के बारें में कई सारी बातें शेयर किया था। इस दौरान श्रद्धा ने अमिताभ के सामने नेशनल टीवी पर अपने पति के बारे में कहा कि मुश्किलों में कभी उनका साथ नहीं दिया। इसके बाद श्रद्धा के पति विनय खरे ने पत्नी पर सोनी टीवी के खिलाफ नेशनल टीवी पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है। सााि ही विनय ने दोनों पर मुकदमा दर्ज करा दिया है।

विनय खरे ने 20 सितंबर को अपने ट्विटर पर खुद इस मुकदमे की जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया है। विनय ने ट्विटर पर नोटिस का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी पत्नी केबीसी की हॉटसीट में बैठी थी और उन्होंने अंडरट्रायल केस में मेरा अपमान किया है। इसलिए लीगल नोटिस भेजा है।' वहीं विनय ने अपनी पत्नी श्रद्धा पर कानून अपने हाथ में लेने का आरोप लगाया है। वहीं पत्नी पर खुद पर लगाए गया आरोपों का जवाब विनय ने भी सोशल मीडिया पर खुले आम दिया है।

आपको बता दें कि केबीसी 13 शो के दौरान श्रद्धा खरे ने बिग बी के सामने अपने पति यानी विनय खरे के बारे में बहुत कुछ बताया। वहीं बिग बी भी श्रद्धा की सारी बातें चुप-चाप सुन रहे थे। श्रद्धा ने आने अंडरट्रायल केस के बारे में बाताया। वहीं कहा कि उनके पति ने कभी उनका सर्मथन नहीं किया। श्रद्धा ये सब बताते हुए काफी भावुक हो गई थीं।

Edited By: Priti Kushwaha