नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का फेमस क्विज शो यानी 'कौन बनेगा करोड़पति' न सिर्फ दर्शकों के ज्ञान को बढ़ाता है बल्कि लोगों के कई अधूरे सपनों को भी पूरा करता है। महानायक अमिताभ बच्चन होस्टेड 'कौन बनेगा करोड़पति' शो हमेशा से ही दर्शकों का फेवरेट रहा है। इसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है। शो में कई कंटेस्टेंट या तो भारी रकम जीतने की ख्वाहिश लेकर आते हैं तो कई महज बिग बी की एक झलक पाने के लिए। अगर आपन भी बिग बी से मिलने की ख्वाहिश के साथ ही मोटी रकम कमाना चाहते हैं कि तो अब आपका इंतजार खत्म हुआ। 'कौन बनेगा करोड़पति 13' जल्द ही शुरू होने वाला है।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'कौन बनेगा करोड़पति 13' का प्रोमो शेयर किया है। करोड़पति के इस नए प्रोमो को निराले अंदाज में रिलीज किया गया है। इस प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है। शेयर किया गया प्रोमो का ये तीरसा पार्ट है। इसे शेयर करने के साथ ही आप ही इसके रिलीज डेट और समय का भी खुलासा किया गया है। इसमें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि पार्ट एक और दो पर जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। अब हम आपके लिए तीसरा पार्ट #KBCFilmSammaanPart3 का फाइन सीरीज शेयर कर रहे हैं! 23 अगस्त, रात 9 बजे से केवल सोनी। यानी महज कुछ ही दिन के बाद ही आपके टीवी स्क्रीन पर सवालों की झड़ी लगने वाली है।

इस प्रोमो को आप देख सकते हैं इसे एक फिल्मी फॉर्मेट की तरह ही बनाया गया है। इसे फिल्मकार नितेश तिवारी ने किया है। पहली बार इसे तीन हिस्सों बनाया है। आपको बता दें कि केबीसी 13 के इस पूरे वीडियो को नितेश तिवारी ने ही इसे लिखा और इसका निर्देशन किया है। इस फिल्म का शीर्षक है 'सम्मान' है। सामने आए इस नये प्रोमो में आप देख सकते हैं कि एक ग्रामीण केबीसी के चेयर पर बैठे हुए कैसे शो को जीतता है और अपने सम्मान के लिए फाइट करता है। केबीसी का नया प्रोमो का प्रेरणादायक है।

Edited By: Priti Kushwaha