नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का सबसे फेवरेट और मोस्ट अवेटिंग शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 12वां सीज़न आज 28 सितंबर को प्रसारित होने वाले है। अमिताभ बच्चन द्वार होस्टेड शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन तो कर ही रहा है, साथ ही इस शो ने न जाने कितने लोगों की किस्मत बदलकर रख दी। 20 साल पहले शुरू हुए इस शो की लोकप्रियता लोगों के बीच आज भी उतनी ही है जितना 20 साल पहले हुआ करती थी। 

सालों से इस शो को बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन होस्ट करते आ रहे हैं। कुछ लोग तो केबीसी में सिर्फ इसलिए भी हिस्सा लेने आते हैं कि वो अगर हॉट सीट तक पहुंच गए तो उनका अमिताभ बच्चन से मिलने का सपना पूरा हो जाएगा। इस गेम के साथ-साथ लोग अमिताभ बच्चन के सवाल पूछने के तरीके और उनकी आवाज को काफी पसंद करते हैं। वैसे क्या आपने कभी सोचा है कि कौन बनेगा करोड़पति में लोगों को करोड़ति और लखपति बनाने वाले अमिताभ इस शो के लिए ख़ुद कितनी फीस लेते हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन एक एपिसोड के 3-5 करोड़ रुपये लेते हैं। दरअसल, पिछले साल केबीसी शुरू होने से पहले कई रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिसमें कहा गया था कि अमिताभ एक एपिसोड के 2 करोड़ रुपये लेते हैं, जो कि अब बढ़ चुकी है। अब माना जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की एक एपिसोड की फीस 3 से 5 करोड़ रुपये है। हालांकि बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन खबरें तो यही हैं।

खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन ने पिछले सीज़न में हर एपिसोड के 2 करोड़ रुपए लिए थे, पर इस बार वो हर एपिसोड की 3 से 5 करोड़ रुपये फीस चार्ज करेंगे। अगर इस बार भी शो में 70 के करीब एपिसोड होते हैं तो अमिताभ 250 करोड़ से अधिक की फीस चैनल से ले सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Aadar aadab abhinandan aabhar! #KBC12 shuru ho raha hai aaj raat 9 baje se sirf Sony par. @amitabhbachchan @spnstudionext

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस