Move to Jagran APP

एकता कपूर के इस टीवी शो का प्रोमो इतना ख़तरनाक, दिल थाम के देखियेगा

हाल ही में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया नागिन के सेट पर गई थीं और उन्होंने वहां ख़ूब फन किया l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 04:43 PM (IST)Updated: Wed, 30 May 2018 07:44 PM (IST)
एकता कपूर के इस टीवी शो का प्रोमो इतना ख़तरनाक, दिल थाम के देखियेगा

मुंबई। एकता कपूर को तो अब तक छोटे परदे पर सास-बहू, प्यार-मोहब्बत, रिश्तों की बातें और नागिनों के तेवर वाले शोज़ लाने के लिए जाना जाता था लेकिन लगता है एकता अब टीवी पर ख़तरनाक और डरावनी कहानियों को भी दिखाना चाहती हैं।

loksabha election banner

दरअसल हम बात कर रहे हैं एकता कपूर के नए सीरियल क़यामत की रात को लेकर। जल्द ही शुरू होने जा रहे इस हॉरर शो का हाल ही में प्रोमो जारी किया गया। अगर इसे आप देखेंगे तो इसमें कुछ डरावने सीन्स आपको नज़र आयेंगे। एकता के इस नए सीरियल में इन दिनों उनकी फेवरेट करिश्मा तन्ना लीड रोल में हैं। करिश्मा को ही एकता कपूर ने अपने हिट सीरियल नागिन के तीसरे भाग में तीसरी नागिन बनाया है। क़यामत की रात में करिश्मा के साथ दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया भी लीड रोल कर रहे हैं। सीरियल के प्रोमो में एक साधु के बैठा हुआ दिखता है लेकिन जैसे ही उसका कपड़ा खींचा जाता है एक त्रिशूल पर सिर्फ सिर लगा होता है और धड़ नीचे से गायब होता है। एक कटा हुआ हाथ अपने आप चलते हुए दिखता है और डरावने स्वर भी गूंजते हैं।

वैसे आपको बता दें कि एकता कपूर ने ऐसे सीन्स का इस्तेमाल पहली बार नहीं किया है। उनके शो ‘कवच – काली शक्तियों का’ भी ऐसा ही कुछ था लेकिन फिसड्डी साबित हुआ। एकता का नागिन 3 भी जल्द शुरू होने वाला है। इस बार मौनी रॉय और अदा खान की जगह सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी ने ले ली है। एकता ने करिश्मा तन्ना के रूप में तीसरी नागिन भी रखी है, जिसे शो के प्रोमो में प्राथमिकता मिली है। करिश्मा वैसे भी आजकल ख़ूब चर्चा में हैं। बिग बॉस में उपेन पटेल के साथ अफेयर के बाद सुर्ख़ियों में रही करिश्मा, अगले महीने आने वाली फिल्म संजू में भी संजय दत्त की गर्लफ्रेंड के किरदार में होंगी। रणबीर कपूर संजय दत्त का रोल निभा रहे हैं। हाल ही में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया नागिन के सेट पर गई थीं और उन्होंने वहां ख़ूब फन किया l ये सभी वीरे दी वेडिंग में लीड रोल कर रही हैं और एकता कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं l 

यह भी पढ़ें: Box Office: परमाणु की कमाई इतनी बढ़ी, आलिया की राज़ी बनायेगी ये रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.