Move to Jagran APP

Kapil Sharma ने किया खुलासा, पहली नौकरी में मिले थे मात्र इतने रूपये... अब करोड़ों की कमाई

हाल ही में खानदानी शफाखाना की लीड कास्ट सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह द कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर आए थे। इसी बीच कपिल ने सबके सामने अपनी पहली कमाई का खुलासा किया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 10:37 AM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 10:37 AM (IST)
Kapil Sharma ने किया खुलासा, पहली नौकरी में मिले थे मात्र इतने रूपये... अब करोड़ों की कमाई
Kapil Sharma ने किया खुलासा, पहली नौकरी में मिले थे मात्र इतने रूपये... अब करोड़ों की कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। आज दुनिया में जितने भी कामयाब लोग हैं उन्होने अपने करियर कि शुरुआत नीचले पायदान से ही की है। ऐसी ही कहानी है कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा की। ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक दिन में ही लाखों रुपए कमा लेने वाले कपिल शर्मा अपने स्ट्रगल के दिनों में एक मामुली काम किया करते थे।

loksabha election banner

बीते शनिवार कपिल शर्मा के शो में फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ की लीड कास्ट सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह आए थे। इस पूरे एपिसोड में लीड कास्ट ने काफी मस्ती की थी। कपिल शर्मा ने शो के बीच में ही सोनाक्षी से उनके पहले काम के बारे में पूछा था जिसके जवाब के बाद कपिल ने खुलासा करते हुए बताया कि मैने एक फैक्ट्री में काम किया है जिस नौकरी के मुझे मात्र 1500 रुपये मिले थे।

 

View this post on Instagram

Ready for shoot #thekapilsharmashow Pic courtesy @chandanprabhakar 🤗 #comedy #fun #actorslife #lovemywork 😍

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

आगे कपिल ने बताया कि वो एक कपड़ों में छपाई करने की फैक्ट्री थी जहां कपिल भी छपाई का काम करते थे। ये सुनकर अर्चना ने कपिल के मजे लेते हुए कहा कि कोई बात नही अब तो तू नोट छापता है।

 

View this post on Instagram

Team #kabirsingh beautiful @kiaraaliaadvani n @shahidkapoor on #thekapilsharmashow tonight @sonytvofficial @chandanprabhakar @kikusharda @krushna30 @archanapuransingh

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

दरअसल ये सवाल जवाब का सिलसिला सोनाक्षी सिन्हा से शुरु हुआ था। सोनाक्षी ने इस सवाल के जवाब में बताया कि उन्होनें एक फैशन शो में बैकग्राउंड क्रू के साथ चेयर जमाने का काम किया था जिसके लिए उन्हे पहली कमाई के रूप में 3000 रूपये दिए गए थे।

यह भी पढ़ें : Sunil Grover को Birthday पर Salman Khan और Shah Rukh Khan की आई याद, Bharat से जुड़ा है मामला

 

View this post on Instagram

Sex की है बात, पर देखें Family के साथ! #khandaaniShafakhana releasing tomorrow. अधिक जानकारी के लिये missed call करें +91 7069588444 पर। 📞 #BaatTohKaro Book tickets now : Link in bio! @fukravarun @badboyshah @priyanshjora @shilpidasgupta @mriglamba @gautam.m1 @tseries.official @anandpanditmotionpictures @panorama_studios

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

इसी के साथ बादशाह ने भी अपनी पहली कमाई का खुलासा करते हुए कहा कि उन्हे सबसे पहले रैप करने के लिए मात्र 300 रुपये मिले थे। हालांकि शो एक फैमस सिंगर के साथ था।

आपको बता दें कि इन दिनों कपिल शर्मा अपनी वाईफ के साथ अपने बैबीमून पर गए हुए हैं। जहां से वे लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.