Move to Jagran APP

Kapil Sharma Digital Debut Fees: डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं कपिल शर्मा, फीस के मामले में कई स्टार्स को छोड़ा पीछे

फिरंगी किस किस को प्यार करूं द कपिल शर्मा शो करने के बाद अब वह डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह जल्दी ही एक वेब सीरीज के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल माचाने के लिए तैयार है। इसके लिए वह तगड़ी फीस भी चार्ज कर रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 09:55 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 07:31 AM (IST)
डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं कपिल शर्मा, फीस के मामले में कई स्टार्स को छोड़ा पीछे

नई दिल्ली, जेएनएन। Kapil Sharma Digital Debut: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने दिन रात मेहनत की। कपिल की लाइफ में कई उतार-चढ़ाव आए बावजूद इसके उन्होंने हार नहीं मानी और खुद को एक बार फिर से साबित किया। उन्होंने अपनी सूझबूझ और परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई है। 'फिरंगी', 'किस किस को प्यार करूं', 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा', और 'द कपिल शर्मा शो' करने के बाद अब वह डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। खबरों की मानें तो वह जल्दी ही एक वेब सीरीज के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल माचाने के लिए तैयार है। वहीं इसके लिए वह तगड़ी फीस भी चार्ज कर रहे हैं।

loksabha election banner

कपिल शर्मा के शो पर बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के लोग शिरकत करते हैं। साथ वह सभी शो के दौरान मस्ती के साथ ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई सारी बातों का भी खुलासा करते हैं। शो की बढ़ती टीआरपी से आप इसका बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि ये दर्शकों के बीच कितना पसंद किया जा रहा है। हाल ही में शो के दौरान 'सपना' यानी कृष्णा अभिषेक ने कपिल के ​डिजिटल डेब्यू के साथ उनकी तगड़ी फीस के बारे में खुलासा किया है।

 

View this post on Instagram

N it’s pack up 🤟#shooting #shoot #tkss #thekapilsharmashow #comedy #fun #laughter #blessed #gratitude love u all ❤️🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

दरअलस, कपिल शर्मा शो पर बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपने बेटे लव के साथ पहुंचे। इस दौरान सभी ने खूब सारी बातें की। वहीं कृष्ण अभिषेक ने बातों-बातों में बताया कि कपिल शर्मा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत के लिए 20,00,00,000 यानी 20 करोड़ रुपये की भारी रकम चार्ज की है। हालांकि, बाद में शो पर कृष्णा ने कपिल की इस फीस का खूब मजाक उड़ाया। 

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि अगर कपिल शर्मा डिजिटल डेब्यू करते हैं तो वह एक बड़ी चार्ज नहीं करेंगे। लेकिन फिलहाल अभी उनकी भारी फीस बात महज शो में किया गया एक मजाक था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.