नई दिल्ली, जेएनएन। द कपिल शर्मा शो की टीआरपी अच्छी जा रही है। पर इसके अलावा भी कपिल शर्मा के पास खुश होने की कई वजहें हैं। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेगनेंट हैं। यानी कपिल जल्द पापा बनने वाले हैं। कपिल शर्मा इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इसे लेकर खूब तैयारी कर रहे हैं। गिन्नी की ड्यू डेट दिसंबर के मिड में है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा अभी से शो द कपिल शर्मा शो के शूटिंग शेड्यूल की प्लानिंग कर रहे हैं ताकि वह पत्नी गिन्नी की डिलीवरी के वक्त उनके साथ टाइम स्पेंड कर सकें।

पहले ली ले लेंगे सेलेब्रिटी के इंटरव्यू

रिपोर्ट के मुताबिक कपिल इस हिसाब से सेलेब्रिटी के इंटरव्यू लेंगे कि काम भी हो जाए और वह अपने परिवार और होने वाले बेबी के साथ टाइम स्पेंड कर सकें। कपिल ने हाउसफुल 4 की कास्ट, सांड की आंख की कास्ट और मेड इन चाइना की स्टार कास्ट के साथ अपना शे़ड्यूल प्लान कर रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा से पूछा गया था कि वो होने वाले बेबी के लिए क्या तैयारी कर रहे हैं तो कपिल ने कहा था, 'मैं क्या तैयारी करूं। मुझे कोई आइडिया नहीं है इसे लेकर, लेकिन मेरा पूरा परिवार इसके लिए एक्साइटेड है। 

बेबी मून मनाने गए थे कनाडा 

कपिल अपनी पत्नी का पूरा ख्याल रख रहे हैं। कुछ दिनों पहले कपिल, गिन्नी को बेबी मून के लिए कनाडा भी लेकर गए थे। कपिल शर्मा गिन्नी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। कपिल का कहना है कि चाहे लड़का हो या लड़की, हम बस ये चाहते हैं कि बेबी स्वस्थ हो। अभी हम लड़का है या लड़की उसके हिसाब से कुछ नहीं खरीद रहे हैं, लेकिन हां हम नॉर्मल चीजें खरीद रहे हैं जो दोनों के ही काम आ सके।

बता दें कि कपिल ने गिन्नी चतरथ से साल 2018 में शादी की थी। कपिल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उनका शो द कपिल शर्मा की टीआरपी अच्छी जा रही है। शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में बरकरार है। 

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप