Move to Jagran APP

कपिल शर्मा ने बेटे त्रिशान की पहली लोहड़ी पर किया भांगड़ा, मीका सिंह ने शेयर किया वीडियो

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सिंगर मीका सिंह एक-दूसरे के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। हाल ही में दोनों ने साथ में लोहड़ी का जश्न मनाया। कपिल शर्मा लोहड़ी के खास मौके पर अपने बेटे त्रिशान के साथ भांगड़ा करते हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 08:46 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 07:20 AM (IST)
कपिल शर्मा ने बेटे त्रिशान की पहली लोहड़ी पर किया भांगड़ा, मीका सिंह ने शेयर किया वीडियो
kapil sharma celebrates his son trishaan first lohri, mika singh share a video. Photo Credit- Instagram/Kapil Sharma/Mika Singh

नई दिल्ली, जेएनएन।कॉमेडियन कपिल शर्मा और सिंगर मीका सिंह एक-दूसरे के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते हैं और एक-दूसरे के पड़ोसी हैं। मीका सिंह अक्सर कपिल के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियो साझा करते हैं। हाल ही में सिंगर मीका सिंह ने सोशल मीडिया पर कपिल और उनके बच्चों का लोहड़ी का जश्न मनाते हुए वीडियो शेयर किया है। जिसमें कपिल म्यूजिक का आनंद लेने के साथ-साथ अपने बेटे त्रिशान शर्मा और बेटी अनायरा के साथ भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

कपिल शर्मा के बेटे की थी पहली लोहड़ी

कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान शर्मा 11 महीने के हो चुके हैं और उनके बेटे की ये पहली लोहड़ी थी। मीका सिंह द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में कपिल अपने बेटे को गोद में उठाए हुए भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। लोहड़ी के इस खास मौके पर कपिल और गिन्नी की बेटी अनायरा भी मस्ती और डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनकी पत्नी गिन्नी अपने दोनों बच्चों को संभालती हुईं नजर आईं। उनकी बेटी अनायरा लाल टॉप और जींस में बहुत ही प्यारी लग रही थीं, तो वहीं व्हाइट टी-शर्ट के साथ डंगरी पहने त्रिशान बहुत क्यूट लग रहे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

लोहड़ी के दिन था कपिल की मां का जन्मदिन

इस साल कपिल के लिए लोहड़ी डबल सेलिब्रेशन लेकर आई, जहां उनकी मां जानकी रानी ने अपना जन्मदिन मनाया, तो वहीं दूसरी तरफ उनका बेटा त्रिशान अगले महीने एक साल का होने वाला है। मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर इस स्टोरी को रिपोस्ट करते हुए लिखा, 'ये लोहड़ी कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान की पहली लोहड़ी थी और साथ ही उनकी मां का जन्मदिन भी था। पूरे पंजाबी स्टाइल में इस रात का जश्न मनाया गया'। कपिल शर्मा को गाने और म्यूजिक का कितना शौक है ये तो हम सब ही जानते हैं। ऐसे में इस खास मौके पर कपिल मीका सिंह के साथ ड्रम बजाते हुए और म्यूजिक का आनंद लेते हुए नजर आए।

जल्द ही ओटीटी पर आएंगे नजर

अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' से सबको गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर रहे हैं। वो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर अपना शो लेकर आ रहे हैं। इसके अलावा मकर संक्रांति के इस खास मौके पर कपिल शर्मा की बायोपिक की घोषणा भी की गई। उनकी बायोपिक का टाइटल है 'फनकार'। कपिल अब एक नहीं बल्कि तीन गुना अपने फैंस को हंसाते हुए नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.