Move to Jagran APP

कॉमेडी किंग कपिल की छोटे परदे पर वापसी, सलमान ने कह दी ये बात

सिंबा टीम ने भी कपिल की क्लास लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी l दीपिका पादुकोण के नाम पर कपिल को ताने मिले।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 29 Dec 2018 06:37 PM (IST)Updated: Sat, 29 Dec 2018 11:12 PM (IST)
कॉमेडी किंग कपिल की छोटे परदे पर वापसी, सलमान ने कह दी ये बात
कॉमेडी किंग कपिल की छोटे परदे पर वापसी, सलमान ने कह दी ये बात

मुंबई। करीब एक साल इंतज़ार के बाद आख़िरकार शनिवार की रात कपिल शर्मा ने छोटे परदे पर धमाके के साथ कदम रखा । उनके शो का नया सीज़न 29 दिसंबर से शुरू हुआ  l शो के पहले मेहमान रणवीर सिंह और सारा अली खान रहे लेकिन दीपिका पादुकोण के भईया कह कर कपिल को ख़ूब ताने मिलने जा रहे हैं l

loksabha election banner

कपिल के शो का नया सीज़न आज से शुरू हो कर हर शनिवार- रविवार रात साढ़े 9 बजे आएगा। इस शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है। सलमान ने ट्वीट कर दर्शकों को इस बात की जानकारी और कपिल की टीम को बधाई दी है।

सलमान, कपिल और सुनील को एक साथ नहीं ला पाए लेकिन इस बार कृष्णा अभिषेक आ गए हैं। साथ भी भारती सिंह भी होंगी। कपिल के पुराने साथी कीकू शारदा, चन्दन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती भी दिखाई देंगी। नवजोत सिंह सिद्धू भी अपनी फेमस कुर्सी पर बैठे दिखाई देंगे। सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ शूट कर चुके हैं। लेकिन पहला एपिसोड सिंबा वालों के नाम पर होगा। जिसमें कपिल की जमकर खिंचाई की गई है l

सिंबा टीम ने भी कपिल की क्लास लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी l दीपिका पादुकोण के नाम पर कपिल को ताने मिले। रणवीर और रोहित इससे पहले कपिल के कड़े प्रतिद्वंदी सुनील ग्रोवर के शो कानपुर वाले खुरानाज़ के पहले एपिसोड में भी गए थे l कपिल का शो इसी नाम से आता था फिर फॉर्मेट बदल कर फ़ैमिली टाइम विद कपिल के नाम से शो आया लेकिन वो गेम शो तीन एपिसोड के बाद बंद हो गया था।

यह भी पढ़ें: Box Office: शाहरुख़ की Zero ने 8वें दिन इतने जोड़े, 100 करोड़ से अब इतनी दूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.