नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन कपिल शर्मा और भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किए गए एक नए वीडियो में वायरल हिट गाना बचपन का प्यार गाया। भारती और कपिल जब ये गाना गा रहे थे तक एक फैन उनके पास फोटो के लिए आईं थी जो गाना सुन वहां से भाग खड़ी हुई।

क्लिप में, कपिल और भारती एक कार में बैठे और बचपन का प्यार गाना गा रहे हैं। फिर उन्होंने एक महिला की ओर कैमरा घुमाया, जो भाग गई, और कहा, "ये है जानेमन। कहां भाग रही हो? रुको, रुको। फोटो तो खिचाओ.. "प्रशंसकों के साथ मज़ा," कैप्शन और एक दिल इमोजी के साथ कपिल और भारती के वीडियो को उनके फैन अकाउंट्स ने शेयर किया है।

पिछले महीने, कपिल ने एक प्रोमो के साथ द कपिल शर्मा शो के नए सीज़न की वापसी की घोषणा की, जिसमें भारती, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह भी थे। हालांकि, शो में कपिल के साथ नजर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती इस बार दर्शकों को दिखाई नहीं देंगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by PGs Video Hub (@pgsvideohub)

द कपिल शर्मा शो इस साल की शुरुआत में ऑफ-एयर हो गया था क्योंकि कपिल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ, अपनी बेटी अनायरा और नवजात बेटे त्रिशान के साथ कुछ समय बिताने के लिए ब्रेक लेना चाहते थे। कपिल शर्मा शो जितना दर्शकों का मनेरंजन करता है उतना ही विवादों में भी रहता है। 

साल 2017 में कपिल का उनके सहयोगी सुनील ग्रोवर से झगड़ा हो गया था जिसके बाद सुनील कभी कपिल शर्मा के साथ नजर नहीं आए थे। हालांकि दोनों से साथ काम करने को लेकर सवाल पूछे जाते रहे हैं। वहीं इस बार कपिल के साथ सुदेश लहरी दिखाई देंगे जिनकी जोड़ी कृष्णा अभिषेक के साथ लोगों को काफी पसंद है। खबर है कि इसी महीने कपिल का शो टोलिकास्ट किया जाएगा। 

Edited By: Ruchi Vajpayee