नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी सीरीयल एफआईआर फेम कविता कौशिक का बिग बॉस का सफर खत्म हो चुका है। कविता ने बिग बॉस में बड़े ही धाकड़ तरीके से एंट्री ली थी। उनकी एंट्री से लग रहा था कि कविता गेम में एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बनकर ऊबरेंगी। लेकिन हुआ कुछ उल्टा ही, एक हफ्ते के अंदर ही कविता का खेल खत्म हो गया और वो कम वोट पाने की वजह से इस शो से बेघर हो गईं।

एक हफ्ते के दौरान दर्शकों ने कविता को दोनों तरह के रूप देखे खुशमिजाज़ भी और गुस्सैल भी। कविता ने एजाज़ के साथ जिस तरह का बर्ताव किया वो न सिर्फ दर्शकों के बल्कि घरवालों के भी गले से नहीं उतरा और इसके लिए उनकी काफी आलोचना भी की गई। कविता को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया, लोगों ने उन्हें बदतमीज़ और घमंडी कहा और एजाज़ की तारीफ क। लेकिन अब टीवी की फेमस अदाकार काम्या पंजाबी ने कविता कौशिक को सपोर्ट किया है और एजाज़ को विक्टिम कार्ड खेलने के आरोप लगाया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कविता ने कहा, ‘मैं और कविता 15-16 साल से अच्छे दोस्त हैं। अगर एजाज़ की बात करें तो जब कविता के पिता का निधन हुआ था तब भी वो यहां नहीं थें, न ही जब कविता की शादी हुई थी तब वो यहां थे तो फिर वो कविता का दोस्त कैसे हुआ? बिग बॉस में एजाज़, कविता को उपस्थिति का इस्तमाल कर रहा था और विक्टिम कार्ड खेल रहा था। ऐसा नहीं था कि एजाज़ के पास खाना नहीं था या खाने के लिए पैसे नहीं थे, बल्कि एजाज़ के कुक उस वक्त नहीं था और कविता घर में अच्छी-अच्छी डिश बना रही थी और उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर डाल रही थी। तो एजाज़ ने कविता को कॉल किया और कहा कि मुझे खाना बनाने से बहुत डर लगता है और मेरा कुक नहीं है तो तुम मेरे लिए खाना बना दो। एजाज़ को लोगों को पागल बनाना बंद कर देना चाहिए’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Do doston ki badi takraar ne kar diya @beingsalmankhan ko stage chhodne par majboor. Kya @ikavitakaushik aur @eijazkhan kar payenge iss jhagde ko solve? Dekhiye aaj raat 9 baje. Catch it before TV on @vootselect #BiggBoss14 #BB14 #BiggBoss2020 @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Edited By: Nazneen Ahmed