Move to Jagran APP

'तुम्हारा तो तलाक हो गया है अब तुम अपनी बेटी को भी बेच दोगी' काम्या को लोग कहते थे गंदी-गंदी बातें, एक्ट्रेस का छलका दर्द

हाल ही में एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं फेमस टीवी एक्ट्रेस काम्य पंजाबी अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। बातें चाहें पर्सनल लाइफ की हो या प्रोफेशनल या किसी भी मुद्दे पर काम्या हमेशा खुलकर बोलती हैं औ निडर होकर अपनी बात रखती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 02 Nov 2021 11:45 AM (IST)Updated: Tue, 02 Nov 2021 01:40 PM (IST)
'तुम्हारा तो तलाक हो गया है अब तुम अपनी बेटी को भी बेच दोगी' काम्या को लोग कहते थे गंदी-गंदी बातें, एक्ट्रेस का छलका दर्द
Photo Credit - kamya Punjabi Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं फेमस टीवी एक्ट्रेस काम्य पंजाबी अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। बातें चाहें पर्सनल लाइफ की हो या प्रोफेशनल या किसी भी मुद्दे पर काम्या हमेशा खुलकर बोलती हैं औ निडर होकर अपनी बात रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया। काम्या ने बताया कि जब उनकी पहली शादी टूटी तो लोग उन्हें कितनी गंदी-गंदी बातें कहा करते थे, लोग उन्हें किस तरह ट्रोल किया करते थे। एक्ट्रेस ने बताया कि ना सिर्फ उन्हें बल्कि उनकी 5 साल की बेटी तक को लोग नहीं छोड़ते थे।

loksabha election banner

दरअसल, काम्या अभी भले ही एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं, लेकिन उनके पिछले शादी के अनुभव बहुत बुरे रहे हैं। पहली शादी में काम्या घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकीं हैं, इसके बाद जब एक्ट्रेस ने टीवी एक्टर करण पटेल को डेट किया तब भी उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इस बार में हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है। काम्या हाल ही में जेनेलिया और रितेश देशमुख के शो 'लेडीज वर्सेज जेंटलमैन 2' में नजर आईं यहां उन्होंने अपना दर्द बयां किया और सबको बताया कि उन्होंने किस तरह की घटिया बातों का सामना किया है।

काम्या ने कहा, ‘निया तुम बहुत लकी हो कि अब तक लोग सिर्फ तुम्हारे कपड़ों या केक्स पर बातें करते हैं। मेरी पहली शादी टूट गई थी उस शादी में मैं घरेलू हिंसा का शिकार हुई थी। मैं जब उस शादी से बाहर निकली तब मुझे ट्रोल किया गया। उसके बाद मैं एक रिलेशनशिप में रही मुझे तब भी ट्रोल किया गया। लोग बोलते थे ‘तुम तो बुड्ढी हो, तुम्हारा तलाक हो गया है, तुम्हें तो ये भी छोड़ देगा..तुम्हारी बेटी को तुम बेच दोगी। मेरी जब वो 5 साल की थी तब उसे ट्रोल किया गया, तब से मेरी बेटी भी ट्रोल हो रही है, आज वो 11 साल की है'।

'मैं क्या करती हूं क्या पहनती हूं वो मेरी मर्जी है जितना है भोंकना है भोंको, लेकिन अगर मेरी बेटी के बारे में कुछ कहा जाता है तो मुझे लगता है मैं जाकर उनका गला काट दूं’। काम्या की बातें सुनकर प्रिंस और जेनेलिया हैरान रह जाते हैं, एक्ट्रेस थोड़ी सी भावुक भी हो जाती हैं। आपको बता दें कि काम्या ने साल 2020 में दिल्ली के रहने वाले डॉक्टर शलभ दांग से शादी की थी। काम्या की यह दूसरी शादी है। काम्या के पास एक बेटी हैं तो वहीं शलभ के पास एक बेटा है।

View this post on Instagram

A post shared by Flipkart Video (@flipkartvideo)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.