मुंबई। एक्ट्रेस जूही परमार अब छोटे पर्दे पर डबल रोल में दिखने वाली हैं। कलर्स चैनल पर शुरू हो रहे शो करमफलदाता शनि में वो सूर्य देव की पत्नियों के रोल में हैं।

सिद्धार्थ तिवारी जल्द ही एक नया शो लेकर आ रहे हैं। स्वास्तिक प्रोडक्शन के बैनर तले बन रहे इस शो में जूही परमार मुख्य किरदार निभाने वाली हैं। वो काफी लंबे समय के बाद किसी टीवी शो में फुलफ्लेज्ड किरदार में होंगी।ख़ास बात यह है कि इस शो में वह डबल रोल निभाने जा रही हैं। शो में वह संघ्या और छाया का किरदार निभायेंगी। जूही अभिनेता सलिल अंकोला की पत्नी के किरदार में होंगी, जो सूर्य देव का रोल निभा रहे हैं। जूही इस बारे में कहती हैं कि उनके लिए यह एक बड़ी कामयाबी है कि उन्हें किसी शो में डबल किरदार निभाने का मौका मिल रहा है और वह भी कुछ इस तरह के पौराणिक शो में।

आख़िरकार फ़ाइनल हो ही गए करण जौहर के शो के फ़ाइनल गेस्ट

जूही कहती हैं कि इस तरह के शो को काफी दर्शक मिलते हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को यह शो काफी पसंद आने वाला है। शो के निर्माता सिद्धार्थ ने इससे पहले 'महाभारत' जैसे शोज़ बनाये हैं और उन्हें काफी लोकप्रियता भी मिली है। इस लिहाज़ से इस शो से काफी उम्मीदें की जा रही हैं। अब देखना यह है कि दर्शकों की कसौटी पर यह शो कितना खरा उतरता है।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप