अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जेनिफ़र विंगेट का शो बेपनाह इन दिनों काफी लोकप्रिय हो रहा है। शो ने शुरुआती हफ्ते ही काफी अच्छी रेटिंग हासिल की है। शो में जेनिफ़र एक ऐसी बीवी के किरदार में हैं, जिसने हादसे में अपने पति को खोया है और उनकी जिदंगी में किसी नए आदमी की एंट्री होती है।

इस शो को लेकर हुई बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें फिर से मौक़ा दिया जाये कि तो क्या वह रियल लाइफ में अपनी शादी को दोबारा मौक़ा देंगी। इस पर जेनिफ़र कहती हैं कि शादी और प्यार सोच समझ कर नहीं होता है। वह बस हो जाता है। जब भी होगा, कर लूंगी। अभी इस बारे में सोचा नहीं हैं। जेनिफ़र कहती हैं कि निजी जिंदगी में वह प्यार पर बहुत यकीं करती हैं। इसलिए वह मानती हैं कि प्यार बहुत ही खुशियाँ लेकर आता है। प्यार को कभी खुद से दूर नहीं रखना चाहिए। आप गौर करें तो ज़िंदगी की ख़ुशी प्यार पर ही टिकी है। जेनिफ़र और उनके प्रिय दोस्त शेज़ान जो शो में फिलहाल उनके पति की भूमिका में भी हैं, उन्हें और जेनिफ़र को लेकर काफी बातें होने लगी थी। इस पर जेनिफ़र का कहना है कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और अच्छे दोस्त मुश्किल से ही मिलते हैं। इस तरह की खबर पढ़ कर हम दोनों भी बहुत हंसते हैं लेकिन हमारे बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ भी नहीं है। अपने पिछले शो बेहद को लेकर जेनिफ़र कहती हैं कि हमने काफी मेहनत की थी। मुझे भी यकीन नहीं था, मगर शो काफी कामयाब हुआ।

कम लोगों को ही यह जानकारी होगी कि जेनिफ़र ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी। वह बताती हैं कि जब वह 12 साल की कि तब बतौर अभिनेत्री वह उतनी मैच्योर नहीं हुई थीं लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने पहचान बनाई और उन्होंने काम करते हुए काम सीखा है। उन्होंने कुसुम शो से अपनी शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें: कपिल का ‘बंपर’ बोला अपने दम पर, कहा मेरे साथ भी ...

Posted By: Manoj Khadilkar