Move to Jagran APP

'द कपिल शर्मा शो' में कृष्णा अभिषेक ने संजय लीला भंसाली का उड़ाया मजाक, हंसते-हंसते लोटपोट हुए रणवीर सिंह

रणवीर सिंह इन दिनों यशराज बैनर तले बनी फिल्म जयेशभाई जोरदार का खूब जोरो-शोरो से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में कपिल शर्मा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे जहां कृष्णा अभिषेक के जोक्स पर अभिनेता हंस-हंस कर लोटपोट हो गए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 05 May 2022 04:45 PM (IST)Updated: Fri, 06 May 2022 06:59 AM (IST)
'द कपिल शर्मा शो' में कृष्णा अभिषेक ने संजय लीला भंसाली का उड़ाया मजाक, हंसते-हंसते लोटपोट हुए रणवीर सिंह
jayeshbhai jordaar actor ranveer singh laughed heart out on krushna abhishek joke on sanjay leela bhansali. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'द कपिल शर्मा शो' में बड़े-बड़े सितारे अपनी फिल्मों को प्रमोट करने आते हैं और शो के मेंबर्स की कॉमेडी से हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। इस शो में न सिर्फ कपिल शर्मा एक बड़ा चेहरा है, बल्कि शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। इस हफ्ते शो में अपनी आगामी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के प्रमोशन के लिए आने वाले रणवीर सिंह भी कृष्णा अभिषेक के जोक पर लोट-पोट होते हुए नजर आए।

loksabha election banner

कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया संजय लीला भंसाली का मजाक

हाल ही में सोनी टीवी ने शो का एक नया प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस प्रोमो में कृष्णा अभिषेक अपने ऑन स्क्रीन कैरेक्टर सपना की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वीडियो में कृष्णा अभिषेक संजय लीला भंसाली के आलीशान सेट और उनके सेट की लाइटिंग का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। कृष्णा अभिषेक रणवीर सिंह से कहते हैं कि 'मैं संजय लीला भंसाली से कुछ दिनों पहले मिलने गई थी, क्या फिल्में बनाते हैं वह क्या लाइटिंग रहती है उनकी हर जगह दिए-दिए होते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

रणवीर सिंह हंसते-हंसते हुए लोटपोट

कृष्णा अभिषेक ने अपनी मसखरी को जारी रखते हुए कहा कि अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक गाड़ी मंगवाई थी। लेकिन कंपनी वालों को उन्होंने बोला की मुझे हेडलाइट्स नहीं चाहिए गाड़ी में, मैं आगे दो दिए रख लूंगा, लेकिन जैसे ही उन्होंने गाड़ी आगे बढ़ाई, गाड़ी ठुक गई, जिसे सुनने के बाद कपिल ने पूछा क्यों, तो सपना उर्फ कृष्णा अभिषेक ने कहा कि गाड़ी के आगे रखे दिए बुझ गए ना। कृष्णा अभिषेक की मसखरी में पूरा-पूरा योगदान देने वाले एनर्जी किंग रणवीर सिंह भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

13 मई को सिनेमाघरों के रिलीज होगी 'जयेशभाई जोरदार'

रणवीर सिंह की आगामी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में शालिनी पांडे रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी तो वही रत्ना पाठक शाह और बोमन ईरानी रणवीर सिंह के माता-पिता की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में मूंछे रखे हुए रणवीर सिंह बिलकुल एक अलग किरदार में नजर आ रहे हैं। वह फिल्म में गुजराती किरदार में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म कन्या भ्रूण ह्त्या से जुड़े अपराधिक मामलों का चेहरा कॉमेडी अंदाज में दुनिया के सामने बयां करती हुई नजर आएंगी। यह फिल्म यशराज के प्रोडक्शन में बनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.