Move to Jagran APP

Mahhi Vij Life Threat: नौकर ने दी इस फेमस एक्टर की पत्नी को चाकू से मारने की धमकी, CCTV में कैद हुई सारी हरकत

हाल ही में जय ने डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर के फिनाले की शूटिंग खत्म की है। वहीं अब वह जल्द ही डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स रियलिटी शो को होस्ट करते नजर आएंगे। इस शे में जज की कुर्सी पर रेमो डिसूजा उर्मिला मातोंडकर और भाग्यश्री संभालते दिखेगें।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 11:21 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 11:21 AM (IST)
Photo Credit : Jay Bhanushali Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Jay Bhanushali Wife Mahi Vijj Life Threat : टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और होस्ट जय भानुशाली के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जय को लेकर खबर आ रही है कि उनके घर में काम करने वाले एक सिरफिर नौकर ने उनकी पत्नी माही विज को जान से मारने की धमकी दी है। नौकर ने न सिर्फ माही को मारने से धमकी बल्कि गालियां भी दी। इस बात का खुलासा खुद माही ने मीडिया के सामने किया। माही का वीडियो सोशल पर काफी चर्चा में बना हुआ है।

loksabha election banner

नौकर ने दी धमकी जान से मारने की धमकी

जय भानुशाली की पत्नी माही विज ने ने हाल ही में कुछ ट्विट्स ककर फैंस को जानकारी दिया था कि उन्हें उनके नौकर की तरफ से धमकी मिल रही है। हलांकि बाद में माही ने अपने ट्वीट को डिलीज ​कर दिए थे। लेकिन जब तक माही उसे डिलीट किए तब तब उनके इन ट्वट्स के स्क्रीनशॅट्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुके थे। वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में माही कहती हैं, 'एक कुक समय पहले उनके यहां काम कर रहा था। उन्हें पता चला कि वह चोरी भी कर रहा है। चोरी की बात पता चलने पर जब जय ने उसका हिसाब करना चाहा तब वह पूरी महीने का तनख्वाह मांगने लगा। इसी पर बातचीत इतनी ज्यादा बढ़ गई कि वो जान से मारने की धमकी देने लगा। यही नहीं उसने काफी गालियां भी दी।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिल्ली में भी कर चुका है ऐसा काम

माही ने आगे बताया, 'नौकर इतना गुस्से में आ गया था कि उसने चाकू से मारने तक की धमीक दी थी। वहीं जब उन्होंने उसका बैकग्राउंड निकाला तो उसने सेम ऐसा ही कांड उसने दिल्ली में भी किया था। उसे अरेस्ट कर लिया गया है। उसके वीडियोज भी मेरे पास हैं, जिसमें उसने बोला है कि वो मुझे चाकू से मारेगा और उनसे खूब सारी गालियां भी दीं।' इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस काफी चिंता में आ गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.