Move to Jagran APP

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन का छलका दर्द, कहा-अली गोनी का प्यार पाने के लिए...

Jasmin Bhasin और अली गोनी ने कलर्स के शो बिग बॉस 14 एक-दूजे संग अपने प्यार का इजहार किया था। दोनों के बीच में ब्रेकअप की खबरों ने भी जोर पकड़ा था। हाल ही में एक खास बातचीत में जैस्मिन ने अपनी लव लाइफ और मैरिज प्लान पर खुलासे किए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Sat, 18 Jun 2022 10:59 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jun 2022 10:59 AM (IST)
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन का छलका दर्द, कहा-अली गोनी का प्यार पाने के लिए...
jasmin bhasin says i have waited for 3 years to get aly goni love. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jasmin Bhasin And Aly Goni: जैस्मिन भसीन टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। बिग बॉस में आने के बाद उनके करियर को एक नया मुकाम मिला। बिग बॉस 14 से निकलने के बाद जैस्मिन भसीन ने टीवी के अलावा फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में भी काम किया। इसी विवादित शो में उन्हें उनकी जिंदगी का सच्चा प्यार भी मिला, जोकि हैं अली गोनी। अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती की शुरुआत 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 से हुई थी, इसके बाद दोनों ने बिग बॉस 14 में साथ काम किया। हाल ही में जैस्मिन ने अपने प्यार की कहानी बयां करते हुए बताया कि उन्हें अली गोनी का प्यार पाने के लिए कितनी मशक्कत करनी पड़ी।

loksabha election banner

इतने सालों के इंतजार के बाद मिला अली गोनी का प्यार

जैस्मिन भसीन ने हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अपने दिल का हाल बयां किया। उन्होंने बताया कि वह स्कूल रोमांस में विश्वास रखती हैं। जैस्मिन भसीन ने कहा, 'मैं एक पुराने स्कूल वाली रोमांटिक लड़की हूं। जाहिर तौर पर मेरे मन में उसके लिए भावनाएं थीं, लेकिन उसे उसपर थोपना नहीं चाहती थी। मैंने अली के लिए तीन साल तक इंतजार किया है। मैं जिससे प्यार करती हूं उसके लिए पांच साल तक इंतजार कर सकती हूं'।

View this post on Instagram

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

शादी के सवाल पर जैस्मिन भसीन ने दिया ये जवाब

कुछ समय पहले जब अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की बात की तो हर कोई उत्साहित हो गया था। लेकिन हाल ही में जब जैस्मिन भसीन से अली गोनी के साथ शादी पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'आपको पता है कि मुझे लगता है कि न्यूज से ज्यादा अफवाहें दिलचस्प होती हैं, क्योंकि उन पर हर कोई जल्दी विश्वास कर लेता है। आज कल लोग बार-बार यही पूछ रहे हैं कि मैं शादी कर रही हूं या नहीं, तो मैं ये जवाब देना चाहती हूं कि मैं शादी नहीं कर रही हूं फिलहाल क्योंकि मुझे बहुत काम करना है'।

View this post on Instagram

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

गिप्पी ग्रेवाल संग जैस्मिन भसीन पंजाबी फिल्म में आएंगी नजर

जैस्मिन भसीन के लिए अली गोनी बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आए थे, और इसी दौरान इन दोनों को अपने प्यार का एहसास हुआ। घर के अन्दर रहते हुए दोनों ने कभी भी अपने प्यार पर खुलकर बात तो नहीं की, लेकिन दोनों का प्यार दुनिया को दिख ही गया। सोशल मीडिया पर भी दोनों अपने प्यार का इजहार करने से बिलकुल भी नहीं चूकते हैं। जैस्मिन भसीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह गिप्पी ग्रेवाल संग पंजाबी फिल्म में डेब्यू कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.