Move to Jagran APP

Janta Curfew और Coronavirus के डर के बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने रखी पार्टी, शेयर किया इनविटेशन कार्ड

Janta Curfew जनता कर्फ्यू के बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इनविटेशन कार्ड अपलोड किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 12:38 PM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2020 12:39 PM (IST)
Janta Curfew और Coronavirus के डर के बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने रखी पार्टी, शेयर किया इनविटेशन कार्ड
Janta Curfew और Coronavirus के डर के बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने रखी पार्टी, शेयर किया इनविटेशन कार्ड

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के डर के बीच रविवार को पूरे देश में 'जनता कर्फ्यू' लगाया गया है और राजस्थान, पंजाब समेत देश के कई शहरों में लॉकडाउन कर दिया गया है। वहीं, एक साथ लोगों को भी इकट्ठा होने से मना किया गया है। इस वजह से कई इवेंट, प्रोग्राम, फिल्म रिलीज आदि टाल दी गई है। लेकिन, कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने एक पार्टी का आयोजन किया है।

loksabha election banner

जी हां, आप भी यह सुनकर चौंक गए होंगे, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने यह कदम उठाकर सभी को हैरान कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पार्टी का इनविटेशन कार्ड भी पोस्ट किया है और लोगों को इस पार्टी में इनवाइट भी किया है। सिद्धार्थ शुक्ला के पार्टी आयोजन की खबर के बाद उनके फैंस भी गुस्से में हैं, लेकिन यह इनविटेशन कार्ड पढ़ने के बाद उनका गुस्सा हंसी में बदल जा रहा है। यानी वो यह कार्ड देखकर गुस्सा होने के बजाय हंस रहे हैं।

क्या है इस कार्ड में?

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला ने एक कार्ड इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। यह कार्ड में एक पार्टी की बात कही है। पार्टी की तारीख 22 मार्च 2020 है और इसका वक्त सुबह 7 बजे से शाम 9 बजे तक है। वहीं, पार्टी का आयोजन स्थान में YOUR HOME लिखा है। यानी कार्ड का मतलब है कि आप घर में ही रहें और कहीं ना निकलें।

इस पोस्ट के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला लोगों को जागरूक कर रहे हैं और जनता कर्फ्यू का समर्थन करने की बात भी कही है। सिद्धार्थ ने अपने इस कार्ड में उन्होंने सुरक्षित रहने के लिए कहा है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के सीजन के साथ ही खबरों में हैं। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने के बाद भी सिद्धार्थ निजी रिश्तों के साथ अन्य वजहों से लगातार सुर्खियों में रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.