Move to Jagran APP

कपिल शर्मा के शो को समय से पहले ही बंद किये जाने की ख़बर

वैसे चैनल की तरफ़ से आधिकारिक तौर पर इस तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है कि कपिल का शो बंद किया जा रहा है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 10 Apr 2018 12:57 PM (IST)Updated: Wed, 11 Apr 2018 11:41 AM (IST)
कपिल शर्मा के शो को समय से पहले ही बंद किये जाने की ख़बर
कपिल शर्मा के शो को समय से पहले ही बंद किये जाने की ख़बर

मुंबई। कपिल शर्मा पर छाये संकट के बादल छंटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। सार्वजानिक रूप में गाली-गलौच करने और बाद में उसका बिना पछतावा किये पुलिस में पैसा वसूली की शिकायत दर्ज़ करवाने वाले कपिल शर्मा का शो समय से पहले ही बंद हो सकता है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक जिस टीवी चैनल पर कपिल का नया शो ‘ फ़ैमिली टाइम विथ कपिल’ प्रसारित होता है, उनके अधिकारियों ने कपिल शर्मा को साफ़ साफ़ कहा है कि या तो वो अपने किये की सार्वजानिक रूप से माफ़ी मांगे नहीं तो उनके शो को ऑफ़ एयर करने का फैसला ले लिया जायेगा। जानकारी के मुताबिक कई शूट्स रद्द करने और ख़राब तबियत की वजह से नए शो के भी अब तक सिर्फ़ पांच एपिसोड ही बैंक हो पायें हैं। पिछले महीने की 25 तारीख़ को शो शुरू हुआ था लेकिन एपिसोड्स बैंक नहीं हो पाने के कारण चैनल ने कपिल के पुराने कॉमेडी को का ही रिपीट टेलीकास्ट दिखाने का फैसला किया है। कपिल शर्मा ने लगातार शूटिंग कैंसिल की है, यह कहते हुए कि वह अभी ठीक नहीं हैं। इस बीच ये भी ख़बर है कि कपिल को अपने किये पर न तो कोई पछतावा है और न ही उन्होंने इससे कोई सबक लिया है। जानकारी के मुताबिक वो इस मामले में किसी से कोई माफ़ी नहीं मांगेगे। वैसे चैनल की तरफ़ से आधिकारिक तौर पर इस तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है कि कपिल का शो बंद किया जा रहा है। बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा ने एक फिल्म संपादक के ख़िलाफ़ सार्वजानिक रूप से अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन पर पैसा वसूली का आरोप लगाया। सार्वजानिक की गई उनकी फोन की रिकार्डिंग में कपिल गाली-गलौच करते हुए भी नज़र आये और बाद में उन्होंने पुलिस में भी शिकायत की।

यह भी पढ़ें: बुढ़ापा भी अनमोल, फुटबाल में बच्चन Not Out, कर दिया गोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.