अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. टीवी शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के फैन्स के लिए खुशख़बरी है. जबसे कुछ रंग प्यार के ऐसे भी ऑफ़ एयर हुआ था, यह चर्चाएं हो रही थी कि शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस, दोनों एक बार फिर से किसी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. लेकिन फिर दोनों ने इस खबर को निराधार बताया था. ऐसे में एक बार फिर से दोनों के री-यूनियन की बात सामने आयी है.

दरअसल, दोनों इस बार भी किसी शो का हिस्सा नहीं बन रहे हैं, बल्कि दोनों हाल ही में सुप्रिया पिलगांवकर, जो कि शो में शाहीर की मां के किरदार में नजर आयी थीं, के घर पर मिले और दोनों में अच्छी बांडिंग हुई. जी हां, तीनों ने एक साथ मिल कर खूब मस्ती की है. वहीं छोटे परदे की एक खबर और है कि इन दिनों स्टार भारत के शो ‘मायावी मेलिंग’ में लीड किरदार निभा रहे हर्षद अरोड़ा और शो में उनकी मां का किरदार निभा रहीं अपर्णा कुमार के बीच कुछ नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं. इस बात को लेकर टेलीवुड में खूब चर्चाएं हैं कि दोनों एक दूसरे के साथ सेट पर काफी वक़्त गुजरते हैं. दोनों आजकल शूट के बाद एक दूसरे के साथ वैनिटी वैन में भी काफी समय बीता रहे हैं. दोनों में नजदीकी बढ़ने के कारण यह भी हैं कि शो में सबसे ज्यादा सीन्स वे एक दूसरे के साथ ही शेयर करते हैं.

हालांकि इससे पहले भी हर्षद का नाम उनके पिछले शो के को-स्टार प्रीतिका राव के साथ जुड़ा था. बाद में उन्होंने खबर को निराधार ही बताया गया था. प्रीतिका इन दिनों सीरियल लाल इश्क़ में काम कर रही हैं. निजी ज़िंदगी में प्यार को लेकर अपने मायने जाहिर कहते हुए प्रीतिका कहती हैं कि मुझे ऐसा प्यार पसंद है, जहां आपको किसी बात को लेकर सफाई न देना पड़े, ऐसी बांडिंग हो कि कुछ भी बोलने की जरूरत नहीं हो. उन्होंने कहा कि वह आराम से काम करना चाहती हैं और अच्छे प्रोजेक्ट्स के साथ ही जुड़ना चाहती हैं.

लाल इश्क के बारे में वह कहती हैं कि हॉरर जॉनर की वजह से ही मैं इससे जुड़ी हूं. एक दर्शक के तौर पर मैं इस जॉनर की फैन रही हूं. हालांकि हॉरर शो के बाद बचपन में नींद नहीं आती थी, लेकिन देखती जरूर थी, जब मुझे लाल इश्क़ ऑफ़र हुआ तो मुझे लगा कि इसे करना रोमांचक होगा. खास बात यह भी है कि इस बार हॉरर और लव स्टोरी का कांबिनेशन है जो कि अदभुत है और अपने आप में यूनिक भी हैं. फिर एपिसोडिक कहानियां हैं तो मुझे अच्छा लगा.

यह भी पढ़ें: टीवी पर मुग़ल-ए-आज़म की तैयारी पूरी, जानिये कौन बनेगा अनारकली और सलीम

By Manoj Khadilkar