Move to Jagran APP

Devoleena Bhattacharjee: प्रग्नेंट हैं देवोलीना भट्टाचार्जी? इसलिए जल्दी में की शादी! एक्ट्रेस ने तोड़ी चप्पी

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy देवोलीना भट्टाचार्जी ने बताया कि सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों ने कहा कि वो प्रेग्नेंट हैं इसलिए इतनी जल्दबाजी में उन्हें शादी करनी पड़ी। एक्ट्रेस ने अब इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्रोल्स की जमकर क्लास लगाई।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 24 Dec 2022 10:23 AM (IST)Updated: Sat, 24 Dec 2022 10:23 AM (IST)
is Devoleena Bhattacharjee pregnant? That is why shey got married in a hurry

नई दिल्ली, जेएनएन। देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर सभी को चौंका दिया था। एक्ट्रेस ने अपने लॉग टर्म ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख के साथ एक प्राइवेट इवेंट में सात फेरे लिए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर ट्रोल करने का सिलसिला शुरू हो गया। कुछ लोगों ने उनकी तुलना एक्ट्रेस आलिया भट्ट से कर दी जिसमें उन्होंने दावा कि वो साथ निभाना साथिया की गोपी बहू प्रेग्नेंट हैं जिसके चलते उन्होंने इस तरह जल्दी-जल्दी में शादी कर ली है।

loksabha election banner

क्या है देवोलीना की प्रेग्नेंसी की सच्चाई?

एक्ट्रेस ने सभी ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस पर खुलकर बात की। देवोलीना कहती हैं, 'मुझे किसी को कुछ भी जस्टिफाई करने की जरूरत नहीं है, लेकिन आसपास ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि मैं प्रेग्नेंट हूं और इसलिए मैंने अचानक से शादी कर ली। यह एक अलग लेवल की हिपोक्रेसी है कि आप किसी को प्रताड़ित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ सकते।'

ट्रोल्स को लगाई लताड़

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए  देवोलिना ने कहा- वो किसी को खुश नहीं देख सकते। यह कई बार निराशाजनक होता है। किसी को किसी के जीवन में इतना पोक करने की जरूरत क्यों है? लेकिन बाद में मैं इन कमेंट पर हंसी और जाने दिया। मुझे सच में नहीं पता कि आगे क्या होने वाला है।"

एक्ट्रेस ने बताया सच

अपने जीवन के बारे में आगे बात करते हुए, देवोलीना ने शेयर किया कि हालांकि वह अपनी पर्सनल लाइफ में काफी व्यस्त हैं, लेकिन वह काम पर वापस जाने के लिए तैयार हैं। वह आगे कहती हैं, 'जब काम की बात आती है तो मैं समझौता करने में विश्वास नहीं करती। मैं काम पर वापस जाने और एक नए प्रोजेक्ट के लिए तैयार हूं। और उम्मीद है कि जल्द ही कुछ दिलचस्प हो सकता है।'

बिग बॉस 16 में आने पर दिया जवाब

यह पूछे जाने पर कि वह रियलिटी शो में भाग लेने के लिए तैयार हैं, वह कहती हैं, 'मैं अच्छे प्रोजेक्ट्स के लिए तैयार हूं, चाहे वह रियल हो या इमेजिनरी। मैं अभी बिग बॉस के लिए तैयार नहीं हूं (हंसते हुए) ) लेकिन मुझे नहीं पता, मेरे शब्दों पर मत जाइए। वह घर मेरे लिए खास है। इसलिए हां, मैं अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़ने के लिए काफी एक्साइटेड हूं'। 

ये भी पढ़ें

Cirkus Collection Day 1: पहले दिन ढह गई रोहित शेट्टी की 'सर्कस', दर्शक ना मिलने के चलते कैंसिल करने पड़े शोज

Bigg Boss 16 Elimination: अंकित गुप्ता रातों रात हुए शो से बाहर! रोती बिलखती नजर आईं प्रियंका चाहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.