Move to Jagran APP

अमृता राव की बहन ने बताया अपने करियर से जुड़ा ये सच

निर्देशक अब्बास मस्तान ने मुझे कहा था कि आप अच्छा काम कर रही हैं. शान के साथ म्यूजिक वीडियो के दौरान उन्होंने बताया कि बेइतहां वह हमेशा देखते थे

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 02 Jul 2018 02:02 PM (IST)Updated: Tue, 03 Jul 2018 11:21 AM (IST)
अमृता राव की बहन ने बताया अपने करियर से जुड़ा ये सच
अमृता राव की बहन ने बताया अपने करियर से जुड़ा ये सच

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। प्रीतिका राव ने धारावाहिक ‘बेइतहां’ से खूब सफलता हासिल की. इस शो से उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की और अब एक बार फिर से वह एंड टीवी के शो ‘लाल इश्क़ में नज़र आने जा रही हैं.

loksabha election banner

शो की लांचिंग के दौरान उन्होंने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि उन्हें किसी तरह की हड़बड़ी नहीं है अपने करियर को लेकर. वह आराम से काम करना चाहती हैं और अच्छे प्रोजेक्ट्स के साथ ही जुड़ना चाहती हैं. लाल इश्क के बारे में वह कहती हैं कि हॉरर जॉनर की वजह से ही मैं इससे जुड़ी हूं. एक दर्शक के तौर पर मैं इस जॉनर की फैन रही हूं. हालांकि हॉरर शो के बाद बचपन में नींद नहीं आती थी, लेकिन देखती जरूर थी, जब मुझे लाल इश्क़ ऑफ़र हुआ तो मुझे लगा कि इसे करना रोमांचक होगा. खास बात यह भी है कि इस बार हॉरर और लव स्टोरी का कांबिनेशन है जो कि अदभुत है और अपने आप में यूनिक भी हैं. फिर एपिसोडिक कहानियां हैं तो मुझे अच्छा लगा. निजी ज़िंदगी में प्यार को लेकर अपने मायने जाहिर कहते हुए प्रीतिका कहती हैं कि मुझे ऐसा प्यार पसंद है, जहां आपको किसी बात को लेकर सफाई न देना पड़े, ऐसी बांडिंग हो कि कुछ भी बोलने की जरूरत नहीं हो.

वह कहती हैं कि उन्हें लगता है कि प्यार में कहने और समझाने की जरूरत नहीं होनी चाहिए. प्रीतिका कहती हैं कि वह किसी टीवी शो का हिस्सा तब बनती हैं, जब उन्हें प्रोजेक्ट एक्साइट करता है. चूंकि किसी भी टीवी शो में टाइम काफी लगता है. शो लंबे चलते हैं, तो ऐसे में अगर मन नहीं लगा तो आप बोर होने लगते हैं.इसलिए मैं सिर्फ पैसे के लिऐ शो नहीं कर सकती हूं. मुझे कई माइथोलॉजिकल शो ऑफ़र होते रहते हैं लेकिन मुझे रियलिस्टिक शो अधिक पसंद हैं तो मैं वैसे ही शो करना पसंद करती हूं. प्रीतिका की बहन अमृता राव ने फिल्मों से शुरुआत की थी लेकिन प्रीतिका ने टीवी से जर्नी शुरू की, तो क्या उन्हें कहीं इस बात का अफसोस है कि वह भी बॉलीवुड से आतीं तो अच्छा होता. प्रीतिका इस सवाल के जवाब में कहती हैं कि बिल्कुल भी नहीं, मुझे इस बात का कोई दुख नहीं है. सच तो यह है कि जब मैं पढ़ रही थी, उस वक्त कई बॉलीवुड फिल्में ऑफ़र हुई थीं. सच तो यह है कि कई बड़े फिल्मी निर्देशकों ने मुझे फिल्मों का ऑफ़र दिया था लेकिन उस वक्त मेरी प्रॉयरोटी पढ़ाई थी. फिर साउथ की फिल्मों में काम कर लिया लेकिन वहां भाषा को लेकर परेशानी हो रही थी तो मैंने वहां भी काम छोड़ दिया. निर्देशक अब्बास मस्तान ने मुझे कहा था कि आप अच्छा काम कर रही हैं. शान के साथ म्यूजिक वीडियो के दौरान उन्होंने बताया कि बेइतहां वह हमेशा देखते थे तो मुझे लगा कि मेरे ऑडियंस टीवी से भी बन रहे हैं और पसंद कर रहे हैं तो मुझे इस बात का कोई भी अफसोस नहीं है.

प्रीतिका बताती हैं कि वह पाकिस्तानी शोज़ की फैन रही हैं. कई लोग तो प्रीतिका को मुस्लिम समझ लेते हैं कि प्रीतिका की उर्दू अच्छी है. बेइतहां की लोकप्रियता पर वह कहती हैं कि यह शो विदेशों में भी कई जगहों पर डब होकर खूब रन हो रहा है. बता दें कि प्रीतिका ने हाल ही में एक सिंगल भी जारी किया था. वह कहती हैं कि वह म्यूज़िक को लेकर काफी अलर्ट हैं और उसे लेकर काफी काम करना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें: टीवी पर मुग़ल-ए-आज़म की तैयारी पूरी, जानिये कौन बनेगा अनारकली और सलीम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.