नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियाज गॉट टैलेंट एक ऐसा मंच है, जहां पर देशभर से अलग-अलग तरह के प्रतिभाशाली लोग अपने हुनर का प्रदर्शन करने आते हैं। इनमें से कुछ कंटेस्टेंट्स अपने अतरंगी टैलेंट से जजेज को हंसाते हैं तो कुछ खतरनाक स्टंट्स से अचंभित कर देते हैं, लेकिन इन्हीं प्रतिभाशाली लोगों में से कुछ ऐसे भी आते हैं, जो जजेज की आंखों में आंसू दे जाते हैं।  हाल ही में सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर इंडियाज गॉट टैलेंट का एक नया प्रोमो जारी किया। इस प्रोमो में बादशाह सिसक-सिसक कर रोते हुए नजर आए।

विश्वकर्मा ने दी शानदार परफॉर्मेंस

मंच पर अपनी सिंगिंग प्रतिभा को दर्शाने के लिए आईं कंटेस्टेंट विश्वकर्मा ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से वहां मौजूद सभी जजेज की आंखें नम कर दीं। विश्वकर्मा ने 'तू जहां-जहां चलेगा मेरा साया साथ होगा' गाने पर जबरदस्त प्रदर्शन किया। उनकी सुरीली आवाज तो जजेज और वहां पर मौजूद हर किसी को पसंद आई ही, उनकी आवाज में जो दर्द था, उसे सुनने के बाद शिल्पा काफी भावुक हो गईं और किरण खेर भी अपने आंसू पोंछती हुई नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बादशाह के नहीं थमे आंसू

विश्वकर्मा के गाने को  सुनने के बाद बादशाह रो पड़े। हमेशा मुस्कुराने वाले बादशाह ने खुद के आंसू कंट्रोल करने की बहुत कोशिश की, लेकिन कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस ने उन्हें काफी भावुक कर दिया और वो सिसक-सिसक कर रोने लगे, जिसके बाद शिल्पा शेट्टी और किरण खेर बादशाह को समझाती हुई नजर आईं। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी ने विश्वकर्मा की सिंगिंग की तारीफ करते हुए मंच पर जाकर उन्हें गले से लगा लिया।

15 जनवरी से शो होगा ऑन-एयर

इंडियाज गॉट टैलेंट 15 जनवरी से सोनी टीवी पर रोज रात 8 बजे प्रसारित होगा। इस शो को शिल्पा शेट्टी, किरण खेर और बादशाह के अलावा लिरिसिस्ट  मनोज मुन्तशिर भी जज कर रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता और टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी शो में मेजबानी की कमान संभालते हुए दिखाई देंगे।  इस शो के अब तक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं।

Edited By: Tanya Arora