Move to Jagran APP

इंडियाज गॉट टैलेंट में कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से बादशाह की आंखें हुईं नम, शिल्पा शेट्टी ने लगाया गले

इंडियाज गॉट टैलेंट एक ऐसा मंच है जहां पर देशभर से अलग-अलग तरह के प्रतिभाशाली लोग अपने हुनर का प्रदर्शन करने आते हैं। सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर इंडियाज गॉट टैलेंट का एक नया प्रोमो जारी किया। इस प्रोमो में बादशाह सिसक-सिसक कर रोते हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 09:25 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 07:02 AM (IST)
इंडियाज गॉट टैलेंट में कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से बादशाह की आंखें हुईं नम, शिल्पा शेट्टी ने लगाया गले
indias got talent badshah cried after seeing contestant singing performance. Photo Credit- Sony Tv Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियाज गॉट टैलेंट एक ऐसा मंच है, जहां पर देशभर से अलग-अलग तरह के प्रतिभाशाली लोग अपने हुनर का प्रदर्शन करने आते हैं। इनमें से कुछ कंटेस्टेंट्स अपने अतरंगी टैलेंट से जजेज को हंसाते हैं तो कुछ खतरनाक स्टंट्स से अचंभित कर देते हैं, लेकिन इन्हीं प्रतिभाशाली लोगों में से कुछ ऐसे भी आते हैं, जो जजेज की आंखों में आंसू दे जाते हैं।  हाल ही में सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर इंडियाज गॉट टैलेंट का एक नया प्रोमो जारी किया। इस प्रोमो में बादशाह सिसक-सिसक कर रोते हुए नजर आए।

loksabha election banner

विश्वकर्मा ने दी शानदार परफॉर्मेंस

मंच पर अपनी सिंगिंग प्रतिभा को दर्शाने के लिए आईं कंटेस्टेंट विश्वकर्मा ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से वहां मौजूद सभी जजेज की आंखें नम कर दीं। विश्वकर्मा ने 'तू जहां-जहां चलेगा मेरा साया साथ होगा' गाने पर जबरदस्त प्रदर्शन किया। उनकी सुरीली आवाज तो जजेज और वहां पर मौजूद हर किसी को पसंद आई ही, उनकी आवाज में जो दर्द था, उसे सुनने के बाद शिल्पा काफी भावुक हो गईं और किरण खेर भी अपने आंसू पोंछती हुई नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बादशाह के नहीं थमे आंसू

विश्वकर्मा के गाने को  सुनने के बाद बादशाह रो पड़े। हमेशा मुस्कुराने वाले बादशाह ने खुद के आंसू कंट्रोल करने की बहुत कोशिश की, लेकिन कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस ने उन्हें काफी भावुक कर दिया और वो सिसक-सिसक कर रोने लगे, जिसके बाद शिल्पा शेट्टी और किरण खेर बादशाह को समझाती हुई नजर आईं। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी ने विश्वकर्मा की सिंगिंग की तारीफ करते हुए मंच पर जाकर उन्हें गले से लगा लिया।

15 जनवरी से शो होगा ऑन-एयर

इंडियाज गॉट टैलेंट 15 जनवरी से सोनी टीवी पर रोज रात 8 बजे प्रसारित होगा। इस शो को शिल्पा शेट्टी, किरण खेर और बादशाह के अलावा लिरिसिस्ट  मनोज मुन्तशिर भी जज कर रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता और टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी शो में मेजबानी की कमान संभालते हुए दिखाई देंगे।  इस शो के अब तक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.