Move to Jagran APP

करन वाही करने वाले हैं ऐसा काम जो आज तक कोई ना कर सका!

करन मानते हैं कि इन दिनों वेब पर कई सीरीज आ रही हैं और पॉपुलर भी हो रही हैं इसलिए दर्शकों को यह शो काफी पसंद आएगा।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 21 Dec 2016 06:09 PM (IST)Updated: Wed, 21 Dec 2016 06:45 PM (IST)
करन वाही करने वाले हैं ऐसा काम जो आज तक कोई ना कर सका!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करन वाही टीवी के चहेते एंकर्स में से एक हैं। उनकी चार्मिंग पर्सनेलिटी की चर्चा हमेशा ही इंडस्ट्री में होती रहती है। ख़बर है कि वो इन दिनों सोनी टीवी के शो इंडियन आइडल को तो होस्ट कर ही रहे हैं, इसके अलावा वह अपना एक नया शो भी लेकर आ रहे हैं।

loksabha election banner

आपको बता दें, करन वाही एक दिलचस्प अंदाज़ का वेब चैट शो लेकर आ रहे हैं। इस शो की थीम काफी इंटरेस्टिंग है। करन ने खुद बताया है कि टीवी इंडस्ट्री में अगर करन जौहर के नाम को भी हटा दें तो पूरे 19 करन और हैं, जिनमें करन मेहरा, करन सिंह ग्रोवर, करन ग्रोवर जैसे नाम पॉपुलर हैं। सो, वो इन सभी करन के साथ इस लोकप्रिय शो का हिस्सा बनने वाले हैं। करन ने बताया है कि यह एक दिलचस्प कांसेप्ट है और वेब के दर्शक इसे काफी पसंद करेंगे। करन मानते हैं कि इन दिनों वेब पर कई सीरीज आ रही हैं और पॉपुलर भी हो रही हैं इसलिए दर्शकों को यह शो काफी पसंद आएगा।

इसे भी पढ़ें: 'बिग बॉस' की फटकार के बावजूद नहीं सुधरे स्वामी ओम, फिर की ये हरकत!

करन पहले भी 'इंडियन आइडल जूनियर', 'नच बलिये' सीजन समेत कई प्रोग्राम होस्ट कर चुके हैं। दिल्ली रणजी टीम से नेशनल लेवल पर क्रिकेट खेल चुके करन फ़िल्मों में भी नज़र आ चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.