Move to Jagran APP

Kaun Banega Crorepati 13 के सेट से अमिताभ बच्चन संग अरुणिता कांजीलाल की तस्वीर हुई वायरल, क्या हॉट सीट पर पवनदीप राजन देगें साथ?

सबसे ज्यादा शो में पवनदीप और अरुणिता का रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में रहा। शो में जहां पवनदीप ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम किया। वहीं अरुणिता दूसरे और सायली कांबले ने शो में तीसरा स्थान हासिल किया। पवनदीप को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए का ईनाम भी जीता है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 01 Sep 2021 03:50 PM (IST)Updated: Wed, 01 Sep 2021 03:50 PM (IST)
Kaun Banega Crorepati 13 के सेट से अमिताभ बच्चन संग अरुणिता कांजीलाल की तस्वीर हुई वायरल, क्या हॉट सीट पर पवनदीप राजन देगें साथ?
Photo Credit : amitabh bachchan Pawandeep Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' शो शुरू होने के साथ ही खूब चर्चा में रहा। इस शो के विनर पवनदीप राजन के साथ ही कई और कंटेस्टेंट भी चर्चा में रहे थे। सबसे ज्यादा शो में पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल का रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में रहा। शो में जहां पवनदीप ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम किया। वहीं अरुणिता कांजीलाल दूसरे और सायली कांबले ने शो में तीसरा स्थान हासिल किया। पवनदीप को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए का ईनाम भी जीता है। शो के बाद भी दोनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनें हैं। वहीं खबरों की मानें तो जल्द ही अरुणिता 'कौन बनेगा करोड़पति 13' का हिस्सा बनती नजर आएंगी।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Anish Kanjilal (@anishkanjilal)

अरुणिता कांजीलाल की एक तस्वीर सानमे आई है। इस तस्वीर में अरुणिता अपने पिता और 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही हैं। ये तस्वीर केबीसी के सेट से वायरल हो रही है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कयास लगा रहे हैं कि अरुणिता जल्द ही केबीसी में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी नजर आ सकती हैं।

इस तस्वीर पर कमेंट करके अब फैंस अरुणिता से पवनदीप राजन को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। फैंस पूछ रहे हैं कि क्या उनके साथ पवनदीप भी हॉट सीट पर नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक केवल अरुणिता ही नहीं बल्कि पवनदीप राजन, निहाल तारो, मोहम्मद दानिश समेत सीजन के टॉप 6 फाइनलिस्ट भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। हलांकि अभी तक इस तस्वीर और केबीसी में हिस्सा लेने को लेकर अरुणिता की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Pawandeep Rajan (@pawandeeprajan)

आपको बता दें कि हाल ही में 'इंडियन आइडल 12' ग्रैंड फिनाले के बाद पवनदीप ने इंडियन एक्सप्रेस से बात की थी। इस दौरान उन्होंने बताया था, 'जब मैंने ट्रॉफी हाथ में ली तो वो एक अलग ही फीलिंग थी। लेकिन जब उनका नाम विनर के तौर पर लिया गया तब उन्हें थोड़ा अलग महसूस हुआ। उन्हें लगा कि शो के बाकी कंटेस्टेंट को भी जीतना चाहिए था। काश मैं अपनी विनर की ट्रॉफी उनके साथ शेयर कर पाता। ये मेरे वाकई मिक्स्ड फीलिंग्स से भरा अनुभव था।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.