Move to Jagran APP

Indian Idol 11 : कंटेस्टेंट ने जबरदस्ती नेहा कक्कड़ को किया था KISS, विशाल बोले ‘हम पुलिस बुलाने वाले थे लेकिन..’

बीते दिनों ‘इंडियन आइडल 11’ के ऑडिशन के दौरान शो की जज नेहा कक्कड़ के साथ एक कंटेस्टें ने बदतमीजी कर दी। अब इस मामले पर शो के दूसरे जज विशाल ददलानी का बयान आया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 12:52 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 12:57 PM (IST)
Indian Idol 11 : कंटेस्टेंट ने जबरदस्ती नेहा कक्कड़ को किया था KISS, विशाल बोले ‘हम पुलिस बुलाने वाले थे लेकिन..’
Indian Idol 11 : कंटेस्टेंट ने जबरदस्ती नेहा कक्कड़ को किया था KISS, विशाल बोले ‘हम पुलिस बुलाने वाले थे लेकिन..’

नई दिल्ली, जेएनएन। बीते दिनों ‘इंडियन आइडल 11’ के ऑडिशन के दौरान शो की जज नेहा कक्कड़ के साथ एक कंटेस्टें ने बदतमीजी कर दी। ऑडिशन देने आए कंटेस्टेंट ने जबरदस्ती नेहा के गाल पर किस कर लिया। कंटेस्टेंट की इस हरकत से ना सिर्फ जज और होस्ट, बल्कि नेहा खुद भी हैरान थीं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया।

loksabha election banner

अब इस मामले पर शो के दूसरे जज विशाल ददलानी का बयान सामने आया है। विशाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए इस पर मामले पर चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, विशाल को टैग करत हुए आयुष्मान नाम के एक शख्स ने ट्वीट किया, ‘उस लड़के को चपेट मारनी चाहिए थी। ऐसा करने की उसकी हिम्मत भी कैसे हुई। मुझे उम्मीद है कि आप लोगों ने उसे ऐसे ही नहीं जाने दिया होगा।

आयुष्मान के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए विशाल ने लिखा, ‘मैंने सजेस्ट किया था कि में पुलिस बुलानी चाहिए, लेकिन नेहा ने डिसाइड किया कि उस लड़के को छोड़ दिया जाए। उसे सच में मनोवैज्ञानिक मदद की जरूरत है । अगर हम कर सकते हैं तो कोशिश करेंगे उसका इलाज हो’। इसके बाद एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘आपको ध्यान रखना होगा कि ऐसा कुछ दोबारा न हो। ऐसी चीज़ों के नजरअंदाज नहीं किया जा सकता’।

क्या था पूरा मामला :

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका पूरा वीडियो शेयर किया था। जिसमें कई लोग ऑडिशन देने आ रहे थे। इसी दौरान एक शख्स राजस्थानी कपड़ों में अपने हाथ में नेहा के लिए कई सारे गिफ्ट्स लेकर आया। नेहा जब उनसे मिलने गईं तो उसने नेहा को याद दिलाया कि क्या उन्होंने उसे पहचाना? इसके बाद नेहा ने उस शख्स को प्यार से गले लगाया, तभी कंटेस्टेंट ने नेहा के गाल पर किस कर लिया। ये देखकर शो के होस्ट आदित्य नारायण और जज अनु मलिक सब हैरान रह गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.